»   » सेक्स और शाहरूख को बेचने वाली नेहा ने किया 'जूली 2' से इंकार

सेक्स और शाहरूख को बेचने वाली नेहा ने किया 'जूली 2' से इंकार

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी शाहरूख औऱ सेक्स को बॉलीवुड में बेचने वाली सेक्सी नेहा धूपिया ने उस फिल्म के सीक्वेल को ठुकरा दिया है जिसकी वजह से उन्हें फिल्मी दुनिया में पहचान मिली थी। जी हां आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं फिल्म 'जूली'  की। जिसमें वो एक हॉट वैश्या के रोल में थीं।

सेक्सी नेहा नहीं करेंगी 'जूली 2' में काम

इस बारे में खुलासा खुद पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया ने ही किया है। नेहा ने कहा कि "हां, मुझे 'जूली 2' का प्रस्ताव मिला था, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया, क्योंकि इस समय मैं ऐसी भूमिकाएं नहीं करना चाहती हूं।मैं अलग अलग तरह की फिल्में करने में दिलचस्पी रखती हूं। जब मैंने 'जूली' में काम किया था, तब मैं वह फिल्म करना चाहती थी, लेकिन इस समय ऐसी भूमिकाओं में मेरी रुचि नहीं है।"

राहुल गांधी के क्लीन शेव लुक की दिवानी हुई नेहा धूपिया

गौरतलब है कि साल 2004 में जूली फिल्म आयी थी, हालांकि यह फिल्म फ्लॉप थी लेकिन अपने उत्तेजक दृश्यों और गानों की वजह से यह फिल्म कापी चर्चित रही थी। फिलहाल तो नेहा धूपिया इस समय कॉमेडी फिल्म 'इक्कीस तोपों की सलामी' और करन जौहर की फिल्म 'उंगली' के प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर रही हैं।

नेहा की और बातें करते हैं नीचे की स्लाइडों के जरिये...

धरम जी के साथ नेहा

धरम जी के साथ नेहा

हाल ही में नेहा ने बॉलीवुड के रीयल हैंडसम हीरो में से एक धर्मेंद्र पा जी के साथ बतौर हिरोईन स्क्रीन शेयर किया है। नेहा ने फिल्ममेकर सुभाष घई की 'डबल द ट्रबल' नाम की पंजाबी फिल्म में धर्मेंद्र के साथ डांस किया है।

'लाइमरोड डॉट कॉम'

'लाइमरोड डॉट कॉम'

पिछले दिनों नेहा धूपिया इसलिए भी चर्चित थीं क्योंकि उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग मंच 'लाइमरोड डॉट कॉम' का भारतीय शैली निदेशक मनोनीत किया गया था।

2002 में मिस इंडिया प्रतियोगिता

2002 में मिस इंडिया प्रतियोगिता

सन् 2002 में मिस इंडिया प्रतियोगिता जीतने के बाद नेहा ने फिल्मों में कदम रखा था। नेहा ने 'क्या कूल हैं हम', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'सिंह इज किंग' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है।

केवल दो चीज बिकती है एक सेक्स और दूसरा शाहरूख

केवल दो चीज बिकती है एक सेक्स और दूसरा शाहरूख

नेहा ने 2004 में आई विवादास्पद फिल्म 'जूली' में भी अभिनय किया है लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गयी थी। इस फिल्म के प्रमोशन के वक्त नेहा ने कहा था कि बॉलीवुड में केवल दो चीज बिकती है एक सेक्स और दूसरा शाहरूख खान।

जूली 2' का प्रस्ताव ठुकरा दिया

जूली 2' का प्रस्ताव ठुकरा दिया

नेहा ने कहा कि "हां, मुझे 'जूली 2' का प्रस्ताव मिला था, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया, क्योंकि इस समय मैं ऐसी भूमिकाएं नहीं करना चाहती हूं।

English summary
Former Miss India Neha Dhupia, who created a stir in Bollywood with the bold film Julie in 2004, has refused to star in its sequel.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi