For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहनों से लड़ाई के बाद अस्पताल पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, ड्रग्स एडिक्शन- श्रुति मोदी के वकील का दावा

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का भी नाम लगातार सवालों के घेरे में बना हुआ है। सीबीआई भी श्रुति मोदी से लगातार इस केस को लेकर पूछताछ कर चुकी है। बीते दिनों श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने एक चैनल से बातचीत में ये खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत की बहनें भी ड्रग्स पार्टी का हिस्सा रहा करती थीं।

    यहां तक ये भी कहा कि सुशांत काफी लंबे समय से ड्रग्स ले रहे हैं। श्रुति मोदी की तरफ से ये भी कहा गया है कि सुशांत उनकी जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने से पहले ही ड्रग्स लिया करते थे।

    एक दफा अपनी बहनों से हुए काफी बड़े झगड़े के बाद सुशांत को अस्पताल में एडमिट भी होना पड़ा था। यहां तक कि एक्टर ने अपने पिता केके सिंह से भी बात करने से इंकार कर दिया था।

    सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर बताने वाले अस्पतालकर्मी का पर्दाफाश, बोला- मय्यत में जाने में मजा आता है

    बहनों से हुआ सुशांत का झगड़ा

    बहनों से हुआ सुशांत का झगड़ा

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट अनुसार श्रुति मोदी के वकील सरावगी ने कहा कि 2019 नवंबर में सुशांत की तीन बहनें उनसे मिलने मुंबई आयी थीं। तीनों ही साथ में वापस लौट भी गईं। 27 नवंबर को सुशांत का घर में काफी झगड़ा हुआ था।

    बहनों से लड़ाई के बाद एक्टर अस्पताल में भर्ती

    बहनों से लड़ाई के बाद एक्टर अस्पताल में भर्ती

    तीनों बहनों का सुशांत से बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह सभी सुशांत के घर से निकलकर होटल ललित में चैक इन कर लिया था। इस लड़ाई का असर सुशांत पर काफी गहरा हुआ। वह 28 नवंबर को खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में एडमिट हुए।

    सुशांत ने पिता से बात करने से किया इंकार

    सुशांत ने पिता से बात करने से किया इंकार

    सुशांत के भर्ती होने पर उनके पिता का फोन आया था। लेकिन सुशांत ने पिता से बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि परिवार से बात करके वह पहले ही अस्पताल पहुंच गए हैं। पिता से बात करने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ सकती है।

    सुशांत काफी पहले से लेते थे ड्रग्स

    सुशांत काफी पहले से लेते थे ड्रग्स

    श्रुति मोदी के वकील ने ये भी बताया कि सुशांत के ड्रग एडिक्शन को पूरा सुशांत के पूर्व ड्राइवर और बॅाडीगार्ड सोहेल सागर करते थे। वह उनके लिए ड्रग्स लेकर आते थे। सोहेल और केशव अपने दो बाकी दोस्तों आयुष शर्मा और आनंदी के साथ मिलकर प्लानिंग करके ड्रग्स लाते थे। सभी सुशांत के घर पर पार्टी करते थे। उसमें सुशांत की बहनें भी हुआ करती थीं।

    AK-47 नाम से नशीले पदार्थ पर चर्चा

    AK-47 नाम से नशीले पदार्थ पर चर्चा

    वकील ने आगे कहा है कि एक ग्रुप बना था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, रिया और बाकी के लोग शामिल थे। इस ग्रुप में AK-47 नाम से नशीले पदार्थ पर चर्चा होती थी। वे सभी लोग ड्रग्स के बारे में जानते थे। मुंबई में रहने वाली सुशांत की बहन कई पार्टी में जाती थीं। ड्रग्स पार्टी में भी जाती थीं।

    सुशांत के अकाउंट में केवल 8 करोड़

    सुशांत के अकाउंट में केवल 8 करोड़

    सुशांत के खातों की जानकारी देते हुए कहा कि उनके अकाउंट में केवल 8 करोड़ थे। 15 करोड़ रुपए से उन्होंने इंकार कर दिया।इनमें से ज्यादातर खातों की नॅामिनी उनकी बहन प्रियंका हैं। जो कि डिपॉजिट्स और म्युचुअल फंड्स भी हैं।

    सुशांत के काम पर असर

    सुशांत के काम पर असर

    ड्रग्स के कारण सुशांत के करियर पर भी असर पड़ रहा था। जनवरी में एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन सुशांत मुंबई में नहीं थे।सुशांत ने डील के लिए मुंबई आने का फैसला किया। लेकिन जब सुशांत मुंबई आए तो उनकी हालत देखकर कंपनी ने डील से इंकार कर दिया।

    English summary
    Former manager shruti modi claims sushant singh Rajput admitted hospital after fight with sisters and father,Here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X