For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से तलाक पर तोड़ी चुप्पी कहा- गलत रिलेशनशिप, अब हम साथ न रहें !

    |

    लॉकडाउन के इस समय में ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक हो गए हैं। हालांकि दोनों ने फिर से अपने रिश्ते को एक और मौका नहीं दिया है। बल्कि बच्चों की देखभाल के लिए एक साथ रह रहे हैं।

    रामायण- शक्तिमान के साथ लॉकडाउन में 13 सुपरहिट शोज की वापसी, टाइम के साथ पूरी listरामायण- शक्तिमान के साथ लॉकडाउन में 13 सुपरहिट शोज की वापसी, टाइम के साथ पूरी list

    दोनों ने शादी के 13 साल बाद साल 2013 में अलग होने का फैसला लिया था। जिसके बाद कुछ साल पहले दोनों के दोबारा शादी करने की भी खबर सामने आई। हालांकि अभी तक इस पर कुछ साफ नहीं हो पाया।

    सुजैन और ऋतिक रोशन आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं। वहीं आइसोलेशन में रहते हुए सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के साथ अपने तलाक को लेकर कुछ कहा है जो कि खबरों का हिस्सा बन गया है। चलिए जानते हैं कि सुजैन ने क्या कहा है..

    ऋतिक के साथ आइसोलेशन में पत्नी सुजैन खान

    ऋतिक के साथ आइसोलेशन में पत्नी सुजैन खान

    ऋतिक रोशन इस समय अपने बच्चों के साथ आइसोलेशन में हैं। ऐसे में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी वहां पहुंची हैं। ताकि बच्चों को माता-पिता के साथ रहने का मौका मिले। लेकिन इसी के साथ एक बार फिर से दोनों के रिश्ते की चर्चा शुरू हो गई है।

    सुजैन ने ऋतिक से तलाक पर की बात

    सुजैन ने ऋतिक से तलाक पर की बात

    फेमिना के साथ बातचीत में सुजैन खान ने पहली बार ऋतिक रोशन से अपने तलाक पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उस दौरान हम जिंदगी के उस स्टेज पर पहुंच गए थे, जहां से मैंने तय किया कि अच्छा है कि हम दोनों अब साथ न रहें। सच के बारे में पता होना ज्यादा जरूरी है। नाकि गलत रिलेशनशिप।

    सुजैन ने कहा मैं ऋतिक एक दूसरे का सम्मान करते हैं

    सुजैन ने कहा मैं ऋतिक एक दूसरे का सम्मान करते हैं

    वह आगे कहती हैं कि हम दोनों करीबी दोस्त हैं। हम दोनों बहुत बातें करते हैं। लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए काफी कमिटेड हैं। हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं। उनके लिए मतभेदों को अलग रखना जरूरी है।

    बच्चों के लिए सुजैन और ऋतिक रोशन एक साथ

    बच्चों के लिए सुजैन और ऋतिक रोशन एक साथ

    ऋतिक रोशन और सुजैन खान मानते हैं कि दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं और इसलिए दोनों एक दूसरे और बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि बच्चों पर गलत असर ना पड़े।

    तलाक को लेकर ऋतिक रोशन ने कहा था कि

    तलाक को लेकर ऋतिक रोशन ने कहा था कि

    ऋतिक रोशन ने तलाक से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि "हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जहां हमारा एक दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर है।"

    झूठे रिश्ते से बेहतर-ऋतिक रोशन

    झूठे रिश्ते से बेहतर-ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन ने कहा था कि "झूठे रिश्ते से बेहतर है कि हम दोस्त बन कर रहें।"

    English summary
    for the first time Sussanne Khan talk about divorce with Hrithik Roshan , Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X