»   » जिस दिन बोर हो गया फिल्में करना बंद कर दूंगा- अजय देवगन

जिस दिन बोर हो गया फिल्में करना बंद कर दूंगा- अजय देवगन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Flop movies doesn't affect me much- Ajay Devgan
बॉलीवुड में हमेशा ही फिल्मों की सफलता और असफलता एक्टर्स के करियर को उनकी जिंदगी को प्रभावित करती है। लेकिन कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में इतने साल बिता दिये हैं कि आज फिल्मों की सफलता या असफलता उन्हें उतना प्रभावित नहीं करतीं। उन्हें इस बात का डर नहीं लगता कि फिल्म फ्लॉप हो गयीं तो उन्हें काम मिलना बंद हो जाएगा। ऐसे ही कुछ एक्टरों में से एक हैं अजय देवगन। अजय ने ये बात हाल ही में सिंघम रिटर्न्स के इंटरव्यू के दौरान वनइंडिया से शेयर की।

फिल्मो का हिट या फ्लॉप होना एक्टरों को काफी प्रभावित करता है। इतने साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद आज भी क्या फिल्मों की असफलता आपको प्रभावित करती है? "हम हमेशा अपनी हर नयी फिल्म से आगे बढ़ते हैं। पिछले काम से कुछ सीखते हैं और उससे बेहतर करने की कोशिश करते हैं। अब हम उस दौर को पार कर चुके हैं जब फिल्में फ्लॉप होने पर हमें इस बात का डर लगे कि हमें फिल्में मिलनी बंद हो जाएंगी या फिर हमारा स्टेटस नीचे हो जाएगा।

"हमें इंडस्ट्री में करीब 25 साल हो चुके हैं। लेकिन हम अपने लिए चाहते हैं कि हम आगे बढ़ें, बेहतर करें और दर्शकों को हमारी फिल्में पसंद आएं।" अभी करियर में कुछ ऐसा करना बाकी है जिसे करने की इच्छा मन में है? "मैं सिर्फ अपना काम इंज्वॉय करता हू, मेहनत करता हूं। मकसद सिर्फ यही होता है कि आप जो काम कर रहे हैं उसे मन से करें और उससे आपको खुशी मिले। जिस दिन मुझे काम करने में मजा नहीं आएगा उस दिन मै काम करना बंद कर दूंगा।"

English summary
Ajay Devgan says movie failure doesn't affect me much now. Ajay has spent more than 25 years in Bollywood and he feels now he is on that stage where flop movies will not degrade him as an actor.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi