For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने जीता Elle Superstar of The Year Award, जानिए पांच कारण क्यों है कार्तिक अगले बड़े सुपरस्टार

    |

    Elle Superstar of The Year Award: कार्तिक आर्यन [Kartik Aaryan] ने हाल ही में Elle Awards के रेड कार्पेट पर तो अपना जलवा बिखेरा ही साथ ही कार्तिक आर्यन ने इस रात Elle सुपरस्टार ऑफ द ईयर अवार्ड अपने नाम किया है। कार्तिक को इस अवार्ड के जीतने पर ढेर सारी बधाईयां भी मिल रही हैं वहीं उनके फैन्स, अपने सुपरस्टार के इस नए अचीवमेंट से काफी खुश हैं।

    लेकिन अगर कार्तिक आर्यन का करियर ग्राफ देखा जाए तो उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने से कोई रोक ही नहीं सकता था। कार्तिक आर्यन, इस इंडस्ट्री के अगले बड़े सुपरस्टार हैं और जिस हिसाब से उनकी स्टारडम दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रही है, कार्तिक आर्यन को ये स्टारडम जल्दी ही हासिल होगा।

    Elle Superstar of The Year Award

    पिछले कुछ सालों में कार्तिक आर्यन ने ढेर सारी निगेटिव बातों और खुद को कंट्रोवर्सी के बीच फंसा पाने के बावजूद, अपने आपको ना सिर्फ खूबसूरती से सफलता पूर्वक बाहर निकाला बल्कि कार्तिक ने अपने काम के बल पर अपने खिलाफ कही जा रही सारी निगेटिव बातों पर मिट्टी डाल दी। और यही कारण है कि हम आपको साफ साफ वो कारण गिना सकते हैं कि कार्तिक आर्यन सुपरस्टार ऑफ द ईयर कहलाना, हक से डिज़र्व करते हैं।

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म कार्तिक आर्यन के नाम

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म कार्तिक आर्यन के नाम

    कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस स्टार का तमगा मिल चुका है। उन्होंने बॉलीवुड को उसकी 100वीं 100 करोड़ी फिल्म दी है और कार्तिक को भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता को इंजॉय करने में काफी मज़ा आया है। उन्होंने लगातार 100 करोड़, 150 करोड़ के अपडेट वाले पोस्ट भी शेयर किए हैं। गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थीं। चर्चा थी तो केवल साउथ की फिल्मों की। इनमें केजीएफ 2, पुष्पा और RRR जैसी फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी तबाही मचा दी थी। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर दो बार औंधे मुंह गिर पड़े। लेकिन अगर बॉलीवुड मसाला फिल्मों की इज़्जत किसी ने बचाई तो अनीस बज़्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने। इसके बाद से कार्तिक आर्यन को अगला सुपरस्टार बताया जा रहा है।

    कार्तिक आर्यन का करियर ग्राफ

    कार्तिक आर्यन का करियर ग्राफ

    कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरूआत की थी लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा के साथ। इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन ने रातों रात स्टारडम हासिल किया था लेकिन ये स्टारडम थोड़ा फीका था। कार्तिक आर्यन के हाथ असली स्टारडम लगा, लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ। हालांकि, इन 9 सालों ने कार्तिक ने बॉक्स ऑफिस बेहद सफल फिल्में दी हैं। प्यार का पंचनामा 2, लुका छुपी, सोनू के टीटू की स्वीटी और पति पत्नी और वो सुपरहिट थी।

    हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद हैं कार्तिक आर्यन

    हर प्रोड्यूसर की पहली पसंद हैं कार्तिक आर्यन

    जिस समय कार्तिक आर्यन से जुड़े ढेरों विवाद सुर्खियों में थे उस वक्त, प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने कार्तिक आर्यन का साथ देते हुए बताया था - वो बेहद सुलझे हुए इंसान हैं। उनके सर पर ना तो स्टारडम चढ़ी है और ना ही वो गैर ज़िम्मेदाराना है। कुमार मंगत ने कहा कि कार्तिक, आज भी जहां भी मिलते हैं, पांव छूने के बाद ही बाद करते हैं। कार्तिक ने आज तक कभी किसी स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं मांगा है। दोस्ताना 2 से निकाले जाने के बावजूद, कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री का पूरा साथ मिला। जहां एक तरफ उन्हें एकता कपूर ने फ्रेडी नाम की फिल्म ऑफर की वहीं साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें सत्यनारायण की कथा ऑफर की। हंसल मेहता के एक प्रोजेक्ट के लिए भी कार्तिक आर्यन को तुरंत फाईनल कर दिया गया।

    अक्षय कुमार को भी किया रिप्लेस

    अक्षय कुमार को भी किया रिप्लेस

    अब तो कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार का रिप्लेसमेंट बन चुके हैं। कार्तिक आर्यन ने जहां अक्षय कुमार की भूल भुलैया सीक्वल में अक्षय कुमार को रिप्लेस किया वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में भी नज़र आएंगे। हेरा फेरी 3 साईन करने के बाद अक्षय कुमार ने ये फिल्म छोड़ दी और कार्तिक आर्यन को जैसे ही ऑफर की गई उन्होंने बिना वक्त गंवाए ये फिल्म साईन भी कर ली। फैन्स भी कार्तिक को अक्षय के रिप्लेसमेंट के रूप में स्वीकार कर चुके हैं।

    नहीं उठाया है स्टारडम का फायदा

    नहीं उठाया है स्टारडम का फायदा

    अफवाहें थीं कि कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अपनी फीस 25 करोड़ से बढ़ाकर 40 करोड़ कर दी। कार्तिक आर्यन पहले ही अपनी फीस पिछले साल बढ़ा चुके थे। जहां वो हर फिल्म के लिए 15 - 18 करोड़ रूपये ले रहे थे, उन्होंने रोहित धवन - एकता कपूर की फिल्म शहज़ादा के लिए 25 करोड़ फीस ली है। कार्तिक आर्यन ने इन अफवाहों का जवाब देते हुए कहा, केवल प्रमोशन हुआ है, तन्ख़्वाह नहीं बढ़ी है।

    English summary
    Kartik Aaryan grabs Elle Superstar of The Year Award and we give you five honest reasons why he deserves this award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X