For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिटनेस मॉडल ने लगाया KRK पर रेप का सनसनीखेज आरोप, FIR दर्ज!

    |

    कमाल आर खान जो अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। केआरके पर फिटनेस मॉडल ने रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है। खुद को नंबर 1 क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिटनेस मॉडल ने 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। अब ये मामला तब चर्चा में आया जब सोशल मीडिया पर एफआईआर की कॉपी वायरल हुई।

    बिग बॉस फेम केआरके ने इस मामले पर अभी तक बयान नहीं दिया है। अब इस मामले में यूजर केआरके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इससे पहले केआरके सलमान खान के साथ पंगा लेने के बाद सुर्खियों में आए थे।

    सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड का नेगेटिव रिव्यू करने के बाद केआरके के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई थी। सलमान खान पर टिप्पणी करने के मामले में केआरके के खिलाफ उन्होंने मानहानि का केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद भी केआरके ने सलमान खान पर कई विवादास्पद बयान दिए थे।

    क्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायतक्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायत

    वहीं केआरके ने ट्विटर हैंडल पर कई भविष्यवाणी की। जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का शादी के कुछ साल बाद तलाक हो जाएगा। वहीं करीना कपूर खान को लेकर केआरके ने भविष्यवाणी करते हुए बेतुका बातलिखी थी कि करीना और सैफ के बच्चे सफल नहीं हो पाएंगे।

    English summary
    Fitness Model made sensational Rape Allegations against Kamal R Khan KRK
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X