For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर बाल्की की फिल्म चुप का पहला सॉन्ग 'गया गया' हुआ रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    निर्देशक आर बाल्की ने हिंदी सिनेमा को कुछ अलग-अलग बेहतरीन किस्से दिए हैं। चीनी कम, पा, पैडमैन और अन्य जैसी कुछ असामान्य कहानियों के साथ, आर बाल्की बॉलीवुड को कुछ सराहनीय रत्न दे रहे हैं। अपरंपरागत निर्देशक चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के साथ अपनी एक और असामान्य कहनी के साथ वापस आ गए है। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर आर बाल्की की रक्त और हत्या की शैली में पहली फिल्म है।

    अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए हुए लंदन रवाना!अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए हुए लंदन रवाना!

    इस फिल्म में महान निर्देशक गुरु दत्त की आखिरी फिल्म "कागज़ के फूल" को एक संदर्भ के रूप में लिया है और एक ऐसे कलाकार के दर्द को चित्रित करता है जो एक संवेदनशील रुख अपनाता है जो गलत आलोचना से ग्रस्त है। फिल्म के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर को प्रशंसकों से रोमांचक प्रतिक्रिया मिली क्योंकि इसने सस्पेंस थ्रिलर के आसपास एक रेट्रो वाइब का अनुभव दिया है।

    यह आज के सिनेमा में एक अविश्वसनीय कृति है और दर्शकों ने इसे देखने के लिए अपनी उत्सुकता पहले ही व्यक्त कर दी है। वैश्विक महत्व की एक थ्रिलर, फिल्म को वैचारिक रूप से दुनिया में अपनी तरह की पहली फिल्म के रूप में देखा जा रहा है।

    आर बाल्की ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर से 'गया गया गया' यह पहला गाना रिलीज किया जो अनिवार्य रूप से हमें रोमांस और रोमांच का ट्विस्ट देता है। जबकि संगीत और दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरी की जोड़ी गाने को एक रोमांटिक लेयरिंग देते हुए दिखाई दे रहे हैं, वीडियो के दौरान मर्डर मिस्ट्री की आवर्ती चमक रोमांचकारी है। यह गीत संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी के अविश्वसनीय निर्देशन से आया है और गीतकार स्वानंद किरकिरे ने इसे बुना है।

    रचना रूपाली मोघे और शाश्वत सिंह की मधुर आवाजों में दर्ज है। गीत की रचना पर टिप्पणी करते हुए, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी ने कहा - "चुप एक बहुमुखी फिल्म है और यह एक तरह की कहानी से आती है। हमें कुछ ऐसा बनाना था जो फिल्म के सार के अनुरूप हो और हमे 'गया गया' मिला।

    chup, r balki, चुप, आर बाल्की

    हमने फिल्म के गूढ़ संकेत को खोए बिना गीत के रोमांटिक तत्व को जीवित रखने के लिए आवश्यक रूप से ध्यान केंद्रित किया। गीत अविश्वसनीय रूप से स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखा गया है और दो प्रतिभाशाली गायकों द्वारा गाया गया है।

    फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है।

    कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    First song 'Gaya Gaya' from R Balki's film Chup released! Fans loves this song. R Balki is a fine director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X