For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First Pic: रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने सिंबा की एनिवर्सरी पर शुरू की सर्कस की शूटिंग

    |

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा की रिलीज़ को 2 साल पूरे हो चुके हैं। और इस लकी दिन पर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने सर्कस की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट से रणवीर ने पहली तस्वीर भी शेयर की।

    सर्कस, शेक्सपियर के मशहूर नाटक कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित फिल्म है। बॉलीवुड में इस नाटक को आधार बनकर पहले भी गुलज़ार अंगूर बना चुके हैं। इसलिए सर्कस को अंगूर का रीमेक कहा जा रहा है।

    फिल्म एक दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी थी जो बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। और जब बड़े होकर एक दूसरे से टकराते हैं तो कितनी मज़ेदार सिचुएशन पैदा होती है। फिल्म में रणवीर सिंह, संजीव कुमार और वरूण शर्मा, देवेन वर्मा की भूमिका में दिखाई देंगे।

    रोहित शेट्टी की कंपनी अष्टविनायक फिल्मस के पास इस फिल्म के रीमेक राइट्स काफी समय से हैं। रोहित पहले इस फिल्म को शाहरूख खान के साथ बनाना चाहते थे। लेकिन अब रोहित ने अपनी पसंद बदल दी है।

    बॉक्स ऑफिस किंग

    बॉक्स ऑफिस किंग

    गौरतलब है कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ज़मीन को छोड़कर रोहित ने आज तक बॉक्स ऑफिस पर कमी नहीं देखी है। उनकी हर फिल्म, हर कोशिश को दर्शकों ने बेहद प्यार और अपनापन दिया।

    दर्शकों को नहीं देते हैं धोखा

    दर्शकों को नहीं देते हैं धोखा

    रोहित शेट्टी अपनी टार्गेट ऑडियंस को बेहद अच्छी तरह से पहचानते हैं। और यही कारण है कि उनकी फिल्मों से उनके दर्शक पूरी तरह से संतुष्ट रहते हैं और रोहित दर्शकों की प्रतिक्रिया और फिल्म के बॉक्स ऑफिस से संतुष्ट रहते हैं।

    जो डिमांड, वही सप्लाई

    जो डिमांड, वही सप्लाई

    रोहित शेट्टी ने हमेशा माना है कि दर्शक उनके देवता है और जो उनका दर्शक चाहता है वो वही बनाएंगे। वो केवल अपना टैलेंट दिखाने या कंपिटीशन के चक्कर में ऐसा कुछ नहीं बनाएंगे जो उनका दर्शक उनसे उम्मीद नहीं रखता।

    कॉमेडी के किंग

    कॉमेडी के किंग

    रोहित शेट्टी का सबसे मज़बूत पक्ष है कॉमेडी और Oneliners जिनकी बदौलत उनकी फिल्में दर्शकों के दिल पर राज करती है। सिनेमा हॉल में बैठकर केवल ठहाके लगाना किसको नहीं पसंद आएगा।

    रीमेक फिल्मों के भी बादशाह

    रीमेक फिल्मों के भी बादशाह

    रोहित शेट्टी उन चंद डायरेक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने रीमेक के साथ भी ब्लॉकबस्टर का चौका छक्का मारा था। उनकी फिल्म बोल बच्चन, अमोल पालेकर की फिल्म गोलमाल का रीमेक थी।

    असली सिंघम हैं शेट्टी

    असली सिंघम हैं शेट्टी

    कुल मिलाकर रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के राजा हैं। ये एक ऐसा ज़ोन है जिसमें वो ना कभी फेल हुए हैं और ना ही कभी होंगे। चाहे वो चेन्नई एक्सप्रेस हो या फिर सिंबा।

    अटकी हुई है फिल्में

    अटकी हुई है फिल्में

    रोहित शेट्टी आने वाले समय में फराह खान के साथ सत्ते पे सत्ता रीमेक प्लान कर रहे हैं जिसे उनकी प्रोडक्शन कंपनी अष्टविनायक फिल्म्स प्रोड्यूस भी करने वाली हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है।

    मसाला फिल्मों के असली हीरो

    मसाला फिल्मों के असली हीरो

    रोहित शेट्टी ने दर्शकों के बीच सुपरहीरो का नज़रिया ही बदल दिया था। उन्होंने पुलिस वालों को ही सुपरहीरो की तरह दर्शकों के सामने रखा और दर्शकों ने उनकी फिल्मों को उतना ही प्यार और इज़्जत दी।

    वर्दी से मोहब्बत

    वर्दी से मोहब्बत

    रोहित शेट्टी पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें पुलिस और वर्दी से काफी प्यार है और उनका ये प्यार उनकी फिल्मों में साफ दिख जाता है। चाहे वो सिंघम हो, सिंबा हो या फिर आने वाली सूर्यवंशी।

    कॉप यूनिवर्स का इंतज़ार

    कॉप यूनिवर्स का इंतज़ार

    दर्शकों को इंतज़ार है तो रोहित शेट्टी के शानदार प्लान का। खबर है कि मार्वेल यूनिवर्स की एवेंजर्स की तरह, रोहित शेट्टी भी अपनी इस Cop Universe के तीनों किरदारों को साथ एक ही फिल्म में ला रहे हैं।

    English summary
    Ranveer Singh and Rohit Shetty start shooting for Cirkus on Simmba's anniversary. See first picture from the sets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X