For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फर्स्ट लुक पोस्टर - पंकज त्रिपाठी शकीला में बनेंगे सबसे बडे़ सुपरस्टार, पहली झलक जबरदस्त

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित बायोपिक फिल्म शकीला के बारे में जो दिलचस्प है, वह सिर्फ रिचा चड्ढा ही नहीं है, जो फेमस सॉफ्टकोर स्टार की बायोपिक में टाइटल रोले निभा रही है। इस इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में अन्य मुख्य आकर्षण के अलावा पंकज त्रिपाठी एक सुपरस्टार अभिनेता की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं।

    पंकज, लूडो और मिर्जापुर की सफलता की सवारी करते हुए, अपने मूल तत्व में दिखाई देंगे। अत्यधिक आकर्षित कपड़े पहने, पंकज अपने इस भूमिका की पूरी शोभा निभाते हुए नज़र आ रहे है।इसके बारे में बात करते हुए, पंकज कहते हैं, "मैं रोमांचित हूं कि मेहनत शकीला इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    मैं बहुत उत्साहित हूं फिल्म के लिए क्योंकि मैंने इस फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली दोस्त ऋचा चड्ढा के साथ एक बार फिर से काम किया है। फिल्म में मेरा एक खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने करियर में पहली बार एक अभिनेता की भूमिका निभा रहा हूं। मैं हमेशा से पर्दे पर एक अभिनेता की भूमिका निभाना चाहता हूं।

    पर्दे पर कलाकारों की रवैया को देखना एक दिलचस्प और रंगीन किरदार है।"भारत में सिनेमाघरों में इस क्रिसमस को रिलीज करने के लिए फिल्म रिलीज होने की पूरी तैयारी है। आपको बता दें कि 25 दिसंबर को कुली नंबर 1 भी रिलीज हो रही है। साल 2018 से शकीला की शूटिंग शुरू की थी। इस साल गर्मी में ये फिल्म रिलीज होने वाली थी।

    किसानों के लिए सोनू सूद का बरसा प्यार, आंदोलन के लिए दो शब्दों में लिखी इतनी बड़ी बात

    लेकिन कोरोना लॅाकडाउन के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया। ये कहानी 90 के दशक में मलयालम फिल्मों में पोर्न स्टार के रूप में काम करने वाली एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक है। ऋचा इस फिल्म में टाइटल भूमिका निभा रही हैं। पंकज फिर से अपनी अदायगी से रंग भरते हुए दिखाई देंगे।

    English summary
    First look poster - Pankaj Tripathi owns the screen as a superstar in Shakeela,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X