For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'धमाका' से कार्तिक आर्यन का शानदार First LOOK रिलीज- बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिखे एक्टर

    |

    अपने जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म 'धमाका' की घोषणा की थी। वहीं, अब अभिनेता ने फिल्म से अपने किरदार 'अर्जुन पाठक' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। कोई शक नहीं कार्तिक का बदला अंदाज काफी दमदार है। बढ़े बाल और चश्मे में कार्तिक गंभीर और पहेलीनुमा दिख रहे हैं।

    'धमाका' का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी। राम माधवानी की ये फिल्म कोरियन फिल्म टेरर लाईव का रीमेक है और कार्तिक इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में होंगे। लेकिन इस पत्रकार की ज़िंदगी तब बदल जाती है जब वो मुंबई आतंकवादी हमले का लाइव ब्राडकास्ट कवर करता है।

    राम माधवानी ने इससे पहले सोनम कपूर के साथ 'नीरजा' और सुष्मिता सेन के साथ 'आर्या' (सीरिज) के साथ फैंस के दिल में खास जगह बना ली है। लिहाजा, उम्मीद है कि धमाका में कार्तिक आर्यन भी ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जैसा उन्होंनें आज तक कभी नहीं निभाया। फिल्म का फर्स्ट लुक इस उम्मीद को और बढ़ाता है।

    कार्तिक आर्यन भी हैं उत्साहित

    कार्तिक आर्यन भी हैं उत्साहित

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, 'यह मेरे लिए बेहद खास स्क्रिप्ट है। पूरे नरेशन के दौरान एक बार भी मेरा ध्यान नहीं भटका। मुझे पता था कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है, जो मुझे बतौर एक्टर अपने दूसरे साइड को उभारने का मौका देगी। मैं राम माधवानी की दुनिया में खुद को ढ़ालने के लिए बेसब्र हूं।'

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

    बहरहाल, धमाका के अलावा इस समय कार्तिक आर्यन के हाथों में कई फिल्में हैं। अनीस बज्मी की भूल भूलैया 2, धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2..

    शाही अंदाज़

    शाही अंदाज़

    कुछ हफ़्ते पहले कार्तिक आर्यन ने आठ महीने के लॉकडाउन के बाद अपने पहले काम के साथ फैंस का दिल जीत लिया था। कार्तिक ने लैक्मे फैशन वीक को किकस्टार्ट करने के लिए मिजवान शो में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए वॉक किया था।कार्तिक के शाही अवतार ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। मनीष मल्होत्रा खुद कार्तिक की तारीफ करते थक नही रहे थे।

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    हाल ही में कार्तिक ने अपनी विश लिस्ट रिवील की है, जिन निर्देशकों के साथ वो काम करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं,"मैं संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजीत सरकार के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरी विश लिस्ट में हैं। मैं अपनी सफलता को उस दिन गंभीरता से लूंगा, जब मैं इन फिल्मकारों के साथ फिल्में साइन करूंगा।"

    कम उम्र में बुलंदी

    कम उम्र में बुलंदी

    कार्तिक आर्यन ने कम उम्र में बॉलीवुड में बुलंदी पाई है। ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ हो पाता है। खासतौर से वो लोग जो बॉलीवुड से बाहर के हों, उनके लिए यहां पांव जमाना बेहद मुश्किल है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने जो किया है वो काबिले तारीफ है।

    भूल भुलैया 2

    भूल भुलैया 2

    कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म जुलाई में दर्शकों के सामने आने वाली थी। लेकन लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन हो गई। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। जबकि निर्देशक हैं अनीस बज्मी। फिल्म 2021 में रिलीज होगी। कार्तिक फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    हरमन बावेजा ने की हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई, देंखे तस्वीर- कभी माने जाते थे ऋतिक के हमशक्ल

    English summary
    Kartik Aaryan introduces fans to his character ‘Arjun Pathak’ from his upcoming movie ‘Dhamaka’. Directed by Ram Madhvani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X