For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: मिलिए रफ एंड टफ 'ब्रदर्स' अक्षय कुमार और सिद्धार्थ से

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म 'ब्रदर्स' का फर्स्ट कुल रिलीज हो चुका है। जी हां, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म के पहले पहले लुक को अक्षय ने खुद ट्वीट कर यह लुक जारी किया। आपको बता दें, अपने पहले पोस्टर से ही यह फिल्म काफी प्रभावी लग रही है। पोस्टर में अक्षय और सिद्धार्थ का लुक काफी अलग नजर आ रहा है।

    पोस्टर देखकर पता चलता है कि फिल्म में अक्षय दाढ़ी और टैटू वाले रफ एंड टफ लुक में हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के भाई बने सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हैं। सिद्धार्थ का लुक भी अक्षय जैसा ही दिया गया है। वहीं, इन दोनों के अलावा इस पोस्टर में जैकी श्रॉफ एक अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं, जो फिल्म में इनके पिता के किरदार में हैं।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Here's the first look of my next film <a href="https://twitter.com/Brothers2015">@Brothers2015</a> exclusively for you guys, would love to know your thoughts. <a href="http://t.co/yvjck94nav">pic.twitter.com/yvjck94nav</a></p>— Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/574630314791694336">March 8, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2011 की हॉलीवुड फिल्म 'वॉरियर' की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार में हैं। वहीं, सरप्राइज के तौर पर करीना कपूर एक बार फिर से आइटम सांग करती नज़र आएंगी। इसके पहले करण मल्होत्रा ने फिल्म 'अग्निपथ' का रीमेक भी बनाया था। 'ब्रदर्स' 14 अगस्त, 2015 को रिलीज होगी।

    English summary
    The first look of this year’s much-awaited ‘Brothers’ starring Akshay Kumar and Sidharth Malhotra is out.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X