India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस दिन सामने आएगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर की पहली झलक!

    By Filmibeat Desk
    |

    करण जौहर निर्मित और पुरी जगन्नाथ निर्देशित लाइगर 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में भी बनायी गयी है। 2021 की विदाई के साथ लाइगर की प्रमोशनल गतिविधियां रफ्तार पकड़ रही हैं। साल के आखिरी दिन 31 दिसम्बर को फिल्म की पहली झलक रिलीज की जा रही है। करण जौहर ने इसकी जानकारी एक एनाउंसेंट वीडियो के साथ साझा की। इस वीडियो के साथ करण ने लिखा- बीस्ट को पूरे देश से मिलवाने का समय लगभग आ चुका है।

    'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज़ से पहले कश्मीर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी पर डालते है एक नज़र!'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज़ से पहले कश्मीर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी पर डालते है एक नज़र!

    आपका नया साल जोरदार ढंग और नये पंचेज के साथ शुरू करते हुए। लाइगर की पहली झलक 31 दिसम्बर को सुबह 10 बजकर 3 मिनट पर रिलीज ती जाएगी। लाइगर बॉक्सिंग पर आधारित एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें लीजेंड्री मुक्केबाज और विश्व चैम्पियन रहे माइक टाइसन भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    लाइगर 2022 में 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी। विजय देवरकोंडा ने तेलुगु सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं। खासकर, अर्जुन रेड्डी के लिए विजय काफी चर्चा में रहे थे। बाद में इस फिल्म को हिंदी में कबीर सिंह टाइटल से रीमेक किया गया, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

    यह फिल्म बेहद कामयाब रही और शाहिद के करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सक्सेस बनी। लाइगर, अनन्या पांडेय की पहली फिल्म है, जो दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी बनायी गयी है। इस फिल्म को उनका साउथ सिनेमा में डेब्यू माना जा सकता है। लाइगर पहले 2021 में 9 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण सिनेमाघरों की बंदी की वजह से फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गयी थी।

    बीच में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज करने की खबरें आयी थीं, मगर विजय ने इन खबरों का सोशल मीडिया के जरिए खंडन किया था। खबर थी कि ओटीटी के लिए फिल्म को 200 करोड़ का ऑफर मिला है, जिसके जवाब में विजय ने लिखा था कि यह बहुत कम है। इससे ज्यादा में थिएटर्स में करूंगा।

    English summary
    First glimpse of Vijay Deverakonda and Ananya Pandey's film Liger will come out on 31 December! Fans waiting for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X