For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास-सैफ की 400 करोड़ की फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट को जलाने के लिए रची गई साजिश, करोड़ों का घाटा ?

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष फिल्म की लागत 400 करोड़ के करीब बताई जाती है। पिछले महीने इसका एक सेट मुंबई में लगाया गया था। शूटिंग शुरू होने से कुछ समय पहले ही पूरे सेट पर आग लग गई। जाहिर सी बात है कि सेट निर्माण के पीछे मेकर्स के काफी पैसे भी लगे होंगे।

    इस पूरे हादसे को एक महीने बीत जाने के बाद ये सवाल उठता है कि क्या सच में सेट पर किसी घटना के कारण आग लगी थी, या फिर ये आग लगाई गई थी।

    400 करोड़ की 'आदिपुरुष' में प्रभास की सीता बनेंगी नेशनल अवार्ड विनर खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुन फैंस हैरान!400 करोड़ की 'आदिपुरुष' में प्रभास की सीता बनेंगी नेशनल अवार्ड विनर खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुन फैंस हैरान!

    मीडिया रिपोर्ट्स में ये साफ तौर पर कहा जा रहा है कि सेट के जलने के पीछे कोई अचानक हुई घटना नहीं बल्कि एक बड़ी साजिश है। बताया जा रहा है कि ये मामला एक बड़े विवाद से जुड़ा हुआ है।

    साजिश के कारण लगी आदिपुरुष के सेट पर आग

    साजिश के कारण लगी आदिपुरुष के सेट पर आग

    मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आ रही है कि ये घटना मुंबई के गोरेगांव इलाके के इनॅार्बिट मॅाल के पीछे हुई थी। आग लगने की वजह एक साजिश बताई जा रही है।

    सारी सावधानी के बाद आग कैसे लग गई?

    सारी सावधानी के बाद आग कैसे लग गई?

    सेट से जुड़े लोगों का कहना है कि किसी भी तरह की सेट पर अनहोनी ना हो इसको लेकर सारी सावधानी रखी गई थी, फिर भी कैसे आग लग गई?

    रावण की भूमिका के बयान पर विवाद

    रावण की भूमिका के बयान पर विवाद

    मिली जानकारी अनुसार सैफ अली खान इन फिल्म में राणव की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार को लेकर बयान दिया था कि फिल्म में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाया गया है।

    सैफ के बयान पर जमकर बवाल

    सैफ के बयान पर जमकर बवाल

    सैफ अली खान के इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था। उनके घर के बाहर पुलिस की सुरक्षा भी लगाई गई थी। सैफ ने इस पर माफी मांगी थी और अपना बयान वापस लिया था।

    आदिपुरुष के सेट पर आग की वजह

    आदिपुरुष के सेट पर आग की वजह

    बताया जा रहा है कि आदिपुरुष के सेट पर जो आग लगी वो कहीं ना कहीं फिल्म से जुड़े इस विवाद के कारण लगी है। फिलहाल इस तथ्य में कितनी सच्चाई है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

    इतने करोड़ का बजट

    इतने करोड़ का बजट

    बता दें कि एक वेबसाइट की खबर अनुसार आदिपुरुष का बजट 350 से 400 करोड़ के करीब होने वाला है। जो कि अपने आप में ये साबित करता है कि स्क्रीन पर फिल्म का स्केल कितना बड़ा होने वाला है।

    भारत की सबसे बड़ी फिल्म

    भारत की सबसे बड़ी फिल्म

    इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी जो कोविड 19 के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। ऐसे वीएफएक्स का इस्तेमाल होगा जो कि किसी भारतीय फिल्म में पहले नहीं देखा गया होगा। इस वजह से इसका बजट 400 करोड़ के करीब होगा।

    English summary
    Fire on Prabhas and Saif Ali khan adipurush movie huge set was due to conspiracy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X