For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना नियमों की उड़ाई धज्जियां , अरबाज खान-सोहेल और बेटे निर्वान के खिलाफ बीएमसी की FIR!

    |

    कोरोना महामारी का गंभीर समय नए साल में भी जारी है। ऐसे में कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ना किसी भी पर भी भारी पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान के साथ। सलमान खान के परिवार के इन तीनों खास सदस्यों के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज खान,सोहेल खान और निर्वान खान ने कोरोना सुरक्षा के लिए बनाए गए एयरपोर्ट कोरोना गाइडलाइंस का उल्लघंन किया है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि 25 दिसंबर को अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान दुबई से मुंबई आए थे।

    बताया जा रहा है कि इस वक्त दूसरे देश से आने के बाद क्वॉरंटीन होने का नियम है। जिसका पालन इन तीनों की तरफ से नहीं किया गया। एयरपोर्ट से होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने का बताकर ये तीनों वहां से सीधा अपने घर पर चले गए। जिसके बाद बीएमसी ने अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया।

    कोरोना संक्रमण पर कड़े नियम

    कोरोना संक्रमण पर कड़े नियम

    कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में साउथ अफ्रीका, यूके,यूरोप और मिडिल ईस्ट से आने वाले लोगों के लिए गाइडलांइस जारी किए थे। जहां पर आइसोलेशन औरक्वॉरन्टीन का नियम पालना अनिवार्य है।

    पूरी जांच के बाद हुई एफआईआर

    पूरी जांच के बाद हुई एफआईआर

    मिली जानकारी के अनुसार धारा 188 और 269 के तहत ये पूरा मामला दर्ज किया गया है। एक सप्ताह तक जांच होने के बाद ये सामने आया कि अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वान खान की तरफ से कोरोना नियमों पर लापरवाही की गई है। इसके बाद पुलिस ने इसका मामला दर्ज किया।

    बीएमसी ने लिया एक्शन किया क्वारंटीन

    बीएमसी ने लिया एक्शन किया क्वारंटीन

    एबीपी न्यूज की रिपोर्ट अनुसारएफआईआर दर्ज होने के बाद अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वान खान को हाल ही में बीएमसी की तरफ से ताज लैंड्स एंड होटल में रात 10 बजे के करीबक्वारंटीन किया गया।

    एक सप्ताह के लिए होटल में क्वारंटीन

    एक सप्ताह के लिए होटल में क्वारंटीन

    रिपोर्ट अनुसार तीनों को एक सप्ताह के लिए होटलमेंक्वारंटीन रहना होगा। बीएमसी ने अभी तक उनके लिए तय सीमा केवल एक सप्ताह के लिए रखी है। इसके बाद ये फैसला लिया जाएगा कि तीनों के रहने का समय आगे के लिए बढ़ाना है या नहीं।

    खान परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं

    खान परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं

    बता दें कि इस पूरे मामले पर अभी तक अरबाज खान, सोहेल खान या फिर खान परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। वहीं महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले 2765 पाए गए हैं।

    English summary
    FIR registered against sohail khan, Arbaz Khan and Son Nirvan Khan for violating covid 19 norms ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X