For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG सलमान खान पर चोरी और मारपीट का केस दर्ज!

    |

    सलमान खान के ऊपर कानूनी मुसीबतें कम थीं जो एक और बढ़ गयी। खबर है कि सलमान खान पर फ्लाइट में भ्रष्टाचार उन्मूलन समिती के एक सदस्य के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया है।

    रिपोर्ट के अनुसार 4 नवंबर 2014 को रविंद्र और सलमान खान मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट मे सफर कर रहे थे। अचानक ही सलमान और रविंद्र दिवेदी के बीच झगड़ा होने लगा। रविंद्र का कहना है कि सलमान खान ने उन्हें गालिया दीं और उनके साथ बद्तमीजी की।

    सलमान खान के बॉडीगार्ड ने सलमान के कहने पर रविंद्र के कुछ डॉक्यूमेंट्स भी छीन लिये जो कि बीजेपी के लीडर गोपीनाीथ मुंडे के निधन से जुडे़ हुए थे और उन्हें सरकार को देना था।

    अब कोर्ट ने ऑर्डर दिया है कि एयरपोर्ट पुलिस सलमा खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ आइपीसी धारा 392 (चोरी) 323 (नुकसान पहुंचाने) और 504 (बेइज्जत करने) व 506 (क्रिमिनल इंटिमिडेशन) का केस लगाए। एयरपोर्ट पुलिस ने रविंद्र की शिकायत दर्ज कर ली है और इस केस की तहकीकात शुरु हो चुकी है।

    English summary
    A case of criminal intimidation and robbery will be filed against Salman Khan after he and his bodyguard allegedly assaulted a member of Brashtachaar Nirmoolan Samiti on a flight.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X