For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF-2 के गानों के इस्तेमाल को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ FIR, म्यूजिक लेबल ने शिकायत की दर्ज

    |

    एमआरटी म्यूजिक, दक्षिण के प्रमुख रिकॉर्ड लेबलों में से एक ने इंडियन नेशनल कांग्रेस के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। दरसअल राहुल गांधी की एड फिल्म में बिना किसी अनुमति के एमआरटी म्यूजिक के गाने को उनके मार्केटिंग अभियान के लिए INC ने जारी किया था।

    एमआरटी म्यूजिक, बैंगलोर स्थित रिकॉर्ड लेबल है, जिसके पास कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल आदि में 20,000 से अधिक ट्रैक्स के म्यूजिक राइट्स हैं, जिन्होंने साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक "केजीएफ चैप्टर 2" (हिंदी) के म्यूजिक को हासिल करने के लिए बड़ी रकम अदा की है।

    अब इंडियन नेशनल कांग्रेस ने एमआरटी म्यूजिक की अनुमति/लाइसेंस मांगे बिना केजीएफ 2 के गानों का इस्तेमाल अपने लेटेस्ट "भारत जोड़ी यात्रा" अभियान के मार्केटिंग वीडियो में किया है जिसमें "राहुल गांधी" नजर आ रहे हैं।

    1 Year of Sooryavanshi: अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड1 Year of Sooryavanshi: अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड

    एमआरटी म्यूजिक ने कॉपीराइट एक्ट के तहत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, जिसका प्रतिनिधित्व इसके महासचिव, श्री जयराम रमेश, श्रीमती सुप्रिया श्रीनेट, श्री राहुल गांधी द्वारा किया जा रहा है।

    ये शिकायत मुख्य रूप से एमआरटी म्यूजिक के कॉपीराइट के उल्लंघन के रूप में संचालन समिति के सदस्यों की गैरकानूनी धोखाधड़ी और अवैध कार्यों से संबंधित है। INC ने अवैध रूप से फिल्म KGF - चैप्टर 2 के गीतों को हिंदी में डाउनलोड और सिंक्रनाइज़ और प्रसारित करके एक वीडियो बनाया है। उन्होंने वीडियो में "भारत जोड़ो यात्रा" नाम के एक लोगो का भी उपयोग किया है और इसे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

    English summary
    MRT Music, a music platform which owns the music label of KGF 2, has filed a case against Congress leaders Rahul Gandhi and others for copyright infringement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X