For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी का सड़क रोमांस ड्राइव पड़ी भारी, कोरोना नियम तोड़ा, दर्ज हुई FIR!

    |

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के लिए लॅाकडाउन में बाहर आना भारी पड़ गया है। दोनों पर कोरोना के नियम को तोड़ने का आरोप लगा है।टाइगर श्रॅाफ और दिशा पटानी के खिलाफ कोरोना के नियमों का उल्लघंन करने के कारण मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुार दोनों ने मंगलवार को मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए थे।

    जिसके बाद पुलिस को पूछे जाने पर कोई वाजिब जवाब नहीं मिलने पर ये कदम उठाया गया है। दिशा पटानी और टाइगर और एक साथ गाड़ी में घूम रहे थे तभी पुलिस ने रोकी गाड़ी।

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार दिशा पटानी और टाइगर ने मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे। मुंबई पुलिस ने कोरोना का नियम तोड़ने के लिए उन पर एफआईआर दर्ज की है।

    15 जून तक लॅाकडाउन, तोड़ा नियम

    15 जून तक लॅाकडाउन, तोड़ा नियम

    ई टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया गया है। इसकी वजह ये है कि मुंबई में 15 जून तक के लिए लॅाकडाउन को बढ़ाया गया है। जिसके बाद दोपहर 2 बजे के बाद निकलने पर पाबंदी है।

    दिशा और टाइगर पर लगाई गई धारा

    दिशा और टाइगर पर लगाई गई धारा

    एएनआई ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि टाइगक और दिशा से ये पूछा गया कि वह दोपहर के 2 बजे के बाद मुंबई की सड़कों पर क्यों घूम रहे हैं, इस पर कोई जरूरी जवाब ना मिलने पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आईपीसी की धारा 188 के तहत ये केस दर्ज किया गया है।

    बिना वजह के घूम रहे थे टाइगर और दिशा

    बिना वजह के घूम रहे थे टाइगर और दिशा

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है। जहां पर शाम को बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते हुए दोनों को देखा गया। जिसके बाद ये पूरी कार्रवाई की गई है।

    पुलिस ने की जांच

    पुलिस ने की जांच

    बताया जा रहा है कि दोनों ही अपने जिमसेशन के बाद ड्राइव पर निकले थे। बांद्रा के बैंडस्टैंड के ड्राइव के दौरान पुलिस ने उन्हें रोका। और फिर पुलिस ने दोनों के आधार कार्ड, लाइसेंस और बाकी के दस्तावेजों की जांच की।

    दिशा और टाइगर एक साथ

    दिशा और टाइगर एक साथ

    आपको बता दें कि हाल ही में टाइगर और दिशा वेकेशन के लिए मालदीव भी गए थे। जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था। इसके साथ दोनों कई बार एक दूसरे के साथ बाहर दिखाई देते हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस संबंध में दोनों ने चुप्पी साध रखी है।

    English summary
    Fir against Disha Patani and Tiger Shroff in Mumbai for violating corona rules,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X