For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को लेटर लिखना पड़ा भारी- अनुराग कश्यप समेत 49 हस्तियों पर FIR

    |

    कुछ समय से लगातार देश में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर बॉलीवुड की कुछ जानी मानी हस्तियों ने पीएम मोदी को ओपन लेटर लिखा था जिसका खामियाजा उनको अब भुगतना पड़ा है। बता दें कि लेटर लिखने वाली सभी 49 हस्तियों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। यह पत्र लिखने वालों में इतिहासकार रामचंद्र गुहा, फिल्मकार मणि रत्नम, अपर्णा सेन, गायिका शुभा मुद्गल, अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा, फिल्मकार श्याम बेनेगल, अनुराग कश्यप सहित विभिन्न क्षेत्रों की कम से कम 49 हस्तियां शामिल थीं।

    Eid 2020- सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर- प्रभु देवा के साथ इस कोरियन रीमेक से धमाका?Eid 2020- सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर- प्रभु देवा के साथ इस कोरियन रीमेक से धमाका?

    गौरतलब है कि आज से करीब दो महीने पहले बिहार के एक वकील ने इन हस्तियों पर याचिका दायर की थी जिसको लेकर अब मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सूर्यकांत तिवारी के आदेश के बाद केस् दर्ज कर लिया गया।

    गौरतलब है कि वकील ने आरोप लगाया है कि इस ये लेटर राजद्रोह, उपद्रव करने, शांति भंग करने के इरादे से धार्मिक भावनाओं को आहत करने से संबंधित है और इसी के चलके ये धाराएं उन पर लगाई गई हैं।

    इन सभी 49 लोगों ने देश में हो रही भीड़ हिंसा और कुछ जाति विशेष को निशाना बनाए जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखा था।

    English summary
    Bihar's Advocate files FIR against 49 peoples including Anurag kashyap after an open letter for PM Modi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X