»   » फाइंडिंग फेनी' जरूर एक मानक तय करेगी: करण जौहर

फाइंडिंग फेनी' जरूर एक मानक तय करेगी: करण जौहर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मकार करण जौहर मानते हैं कि अंग्रेजी भाषा की फिल्म 'फाइंडिंग फेनी' ऐसी ही और फिल्मों के लिए जगह बनाएगी। 'फाइंडिंग फेनी' ऐसे पांच अजीबोगरीब लोगों की कहानी है, जो स्टेफनी फर्नाडीज को खोजने निकलते हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण के अच्छे दोस्त होमी अदजानिया ने किया है।

करण ने 'फाइंडिंग फेनी' की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, "मेरे ख्याल से यहां हर तरह की फिल्मों के लिए दर्शक हैं। 'बीइंग सायरस' की तरह ही 'फाइंडिंग फेनी' मुख्यधारा के स्टार और अभिनेता-अभिनेत्रियों को लेकर अंग्रेजी भाषा की फिल्मों के लिए जगह बनाने के क्रम में एक कदम आगे है।"मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि यह बहुत अच्छी कमाई करे। यह इस किस्म की फिल्मों के लिए कई और द्वार व झरोखे खोले।"

फाइंडिंग फेनी' जरूर एक मानक तय करेगी: करण जौहर

मालूम हो कि होमी की फिल्म 'फांइडिंग फेनी' 12 सितंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें दीपिका,अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में दो गाने हैं जो कि पहले ही हिट हो चुके हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

दीपिका के 'आई एम वर्जिन' कहने पर क्यों भड़का सेंसर बोर्ड?

फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है शुरुआत में मैं थोड़ा डरा हुआ था और फिल्म करने से हिचक रहा था। लेकिन फिल्म शुरू होने के बाद मैं यह जानकर बेहद खुश हुआ कि एक अंग्रेजी फिल्म करने का फैसला करके मैंने बहादुरी का काम किया है, जो कि एक गैरपारंपरिक फिल्म है।"

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Here’s a chance to join the Facebook chat with <a href="https://twitter.com/deepikapadukone">@deepikapadukone</a> & <a href="https://twitter.com/arjunk26">@arjunk26</a> today at 5:30 <a href="http://t.co/PHroP68bKR">http://t.co/PHroP68bKR</a> <a href="http://t.co/CCmIWgMZlS">pic.twitter.com/CCmIWgMZlS</a></p>— Finding Fanny (@FindingFanny) <a href="https://twitter.com/FindingFanny/status/506694668722003969">September 2, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

तो वहीं फिल्म की अभिनेत्री दीपिका का कहना है कि होमी की फिल्म हमेशा से अलग होती है इसलिए जब मुझे इस फिल्म के लिए एप्रोच किया गया तो सच बताऊं मैंने कहानी सुने बिना ही हां कर दी। देखते हैं कि करण जौहर की उम्मीदों को भारतीय दर्शक कितना पूरा करते हैं वैसे इसमें कोई शक नहीं की इस फिल्म का एक निश्चित दर्शक वर्ग इंतजार कर रहा है।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/v-5oqaPCv9M?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Filmmaker Karan Johar, who is associated with Hindi commercial blockbusters, is hopeful that English language movie "Finding Fanny" will open avenues for more such cinema.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi