»   » फाइडिंग फेनी के नाम में ही वर्जिनिटी है, सेंसर बोर्ड भूल गये शायद!

फाइडिंग फेनी के नाम में ही वर्जिनिटी है, सेंसर बोर्ड भूल गये शायद!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी होमी अदजानिया की फिल्म फाइडिंग फेनी आजकल काफी चर्चा में है। खबर है कि फिल्म में वर्जिन शब्द का इस्तेमाल किया गया है जिसे लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। सेंसर बोर्ड के अनुसार फिल्म में से इस शब्द को निकाला जाना चाहिए। इस बात से जाहिर है कि दीपिका पादुकोण व फिल्म की पूरी टीम को एतराज है।

दीपिका पादुकोण का कहना है कि आप इस तरह से नहीं कह सकते कि इस शब्द को हटा दिया जाए। उनका कहना है कि फिल्म में हर एक चीज का कुछ अर्थ है, सबकुछ एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। आप इस तरह से किसी एक शब्द को लेकर बिना सोच समझे हटाने को नहीं कह सकते। पहले ये तो देखिये कि किस संदर्भ में इस शब्द का प्रयोग किया गया है।

वैसे एक बात आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में प्रयोग किये गये वर्जिन शब्द को तो हटाने का फैसला दिया लेकिन क्या वो भूल गये कि फाइडिंग फेनी के नाम में फेनी शब्द का मतलब भी वजाइना से ही होता है। ऑस्ट्रेलिया में इस शब्द का प्रयोग इसी संदर्भ में किया जाता है। हालांकि कई लोगों को इस बारे में पता भी नहीं होगा, इसीलिये सेंसर बोर्ड इस बात को अनदेखा कर गये।

फिल्म का नाम बहुत इंटरेस्टिंग

फिल्म का नाम बहुत इंटरेस्टिंग

फाइडिंग फेनी फिल्म का नाम बेहद अलग और इंटरेस्टिंग है। जब होमी अदजानिया से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म का नाम कैसे सोचा तो होमी ने बताया कि फिल्म का नाम कुछ अलग रखने के लिए हमने काफी मेहनत की। सभी ने फाइडिंग फेनी नाम पर सहमति जताई और आखिरकार फिल्म का नाम रख दिया गया।

डिंपल कपाड़िया का किरदार मजेदार

डिंपल कपाड़िया का किरदार मजेदार

डिंपल कपाड़िया पिछले कुछ सालों से कॉमेडी किरदार निभाने में ज्यादा उत्सुकता दिखा रही हैं। डिंपल कपाड़िया ने फाइडिंग फेनी में भी एक बहुत ही मजेदार किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि डिंपल कितने अलग रुप में दिखी हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका बतौर पति पत्नी

रणवीर सिंह और दीपिका बतौर पति पत्नी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जो कि आजकल बॉलीवुड के हॉट कपल्स में गिने जाते हैं, फाइडिंग फेनी में पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ रोमांस करते देखने को लोग एक बार फिर से बेताब हैं।

पंकज कपूर और नसीरुद्दीन शाह की कमाल की जोड़ी

पंकज कपूर और नसीरुद्दीन शाह की कमाल की जोड़ी

पकंज कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन और काफी पुराने कलाकारों में से हैं, साथ ही नसीरुद्दीन शाह भी उन एक्टरों में से हैं जो कि अपने अंदाज में लोगों का दिल जीत लेते हैं। फाइडिंग फेनी में इन दो बेहरीन कलाकारों की जोड़ी दर्शकों का काफी मनोरंजन करने वाली है।

गानों और पिक्चराइजेशन में काफी नयापन

फाइडिंग फेनी फिल्म यूं तो अंग्रेजी भाषा में बनी है लेकिन फिल्म को हिंदी में डब किया गया है। फिल्म के गाने बेहद अलग अंदाज में बनाए गये हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुआ फाइडिंग फेनी का टाइटल सॉंग जो कि एक छोटे से गुडिया के घर में शूट किया गया है और उसमें सभी किरदारों को कार्टून के रुप में दिखाया गया है वो काफी नायाब व खूबसूरत है।

English summary
Finding Fanny movie is making headline as sensor board asked team to remove Virgin word from the movie. Deepika says this is wrong to ask to remove a word, this word has been used in some reference.
Please Wait while comments are loading...