»   » जानिए हॉट अदाकारा डिंपल ने क्यों की फिल्म 'फांइडिंग फेनी'?

जानिए हॉट अदाकारा डिंपल ने क्यों की फिल्म 'फांइडिंग फेनी'?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते जमाने की खूबसूरत हॉट अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वजह है उनकी आने वाली फिल्म 'फांइडिंग फेनी' जो कि 12 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की तारीफ करते हुए डिंपल ने कहा कि उन्हें फिल्म की पटकथा 'उत्कृष्ट' और अपनी भूमिका 'प्यारी' लगी इस कारण उन्होंने फिल्म 'फांइडिंग फेनी' साइन की है।

फाइनली..आई एम वर्जिन पर चल गई कैंची

हिंदी सिनेमा जगत में ऐसे फिल्मकार ज्यादा नहीं हैं जिन्होंने इंग्लिश फिल्म बनाने की कोशिश की। डिंपल ने कहा, "मैं जब तक होमी अदजानिया के साथ काम कर रही थीं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ा कि यह इंग्लिश फिल्म है या नहीं।"

फिल्म 'फांइडिंग फेनी' की पटकथा 'उत्कृष्ट' और 'प्यारी'

फिल्म निर्देशक अदजानिया की 'बीइंग सायरस' फिल्म में काम कर चुकीं डिंपल ने मीडिया को बताया, "पटकथा उत्कृष्ट थी और भूमिका प्यारी थी, जिसे करते समय मैंने शुरू से लेकर अंत तक लुत्फ उठाया। इसलिए, मुझे इससे वास्तव में फर्क नहीं पड़ा। यह कहां जाने वाली है, इससे मेरा लेना-देना नहीं है। मेरा लेना-देना इससे है कि मैं क्या कर रही हूं।"

दीपिका 'फाइंडिंग फैनी' टीम को क्यों देंगी पार्टी?

डिंपल को खुशी है कि उनके परिवार को 'फाइंडिंग फेनी' के प्रोमोज पसंद आ रहे हैं। फिल्म 'फांइडिंग फेनी' के बारे में डिंपल ने और भी बहुत कुछ कहा।

जिसे जानने के लिए आपको नीचे की स्लाइडों पर क्लिक करना पड़ेगा।

रचनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं

रचनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं

बॉलीवुड की सशक्त अभिनेत्रियों में से एक डिंपल आज भी रचनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं हैं। हालांकि वह इस उम्र में अच्छी पटकथाएं मिलने से खुश हैं।

मैं जो कुछ कर रही हूं, वह सही है

मैं जो कुछ कर रही हूं, वह सही है

डिंपल ने कहा, "मैं इस क्षण बहुत खुश हूं और जिस तरह की पटकथाएं और फीडबैक मिल रहा है, वह मुझे और खुशहाल बना रहा है। यह मुझे अहसास कराता है कि मैं जो कुछ कर रही हूं, वह सही है। यह मुझे अपनी भूमिकाएं बेहतर तरीके से चुनने में मदद करता है।"

वक्त के साथ चीजें बदलती हैं

वक्त के साथ चीजें बदलती हैं

डिंपल कहती हैं कि वक्त के साथ चीजें बदलती हैं और समय के साथ अपने अभिनेता पति राजेश खन्ना के साथ उनका रिश्ता बेहतर हो गया। यहां तक कि जब राजेश खन्ना की सेहत गिरने लगी, तो वह उनके साथ खड़ी रहीं और उनकी अंतिम सांस तक उनके साथ रहीं।

मुझसे लाड़-प्यार करती हैं डिपलजी : दीपिका

मुझसे लाड़-प्यार करती हैं डिपलजी : दीपिका

फिल्म की हिरोईन दीपिका ने कहा कि "डिंपलजी के लिए मैं क्या महसूस करती हूं और उनके साथ मेरा रिश्ता क्या है, इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकती।

'फाइंडिंग फैनी' 12 सितंबर को रिलीज होगी

'फाइंडिंग फैनी' 12 सितंबर को रिलीज होगी

'फाइंडिंग फैनी' 12 सितंबर को रिलीज हो रही है। दीपिका कहती हैं कि यह एक बिंदास फिल्म की बजाय एक अलग फिल्म कही जा सकती है।'फाइंडिंग फैनी' की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें उन्हें अपनी मातृ भाषा बोलने का मौका मिला है।

English summary
Veteran actor Dimple Kapadia, who will be soon seen on the big screen when the English-language film "Finding Fanny" hits the screens Sep 12, says she found the script of the film "brilliant" and her role "lovely".
Please Wait while comments are loading...