»   » Exclusive- जानिये दीपिका, डिंपल, अर्जुन में क्या है विचित्र!

Exclusive- जानिये दीपिका, डिंपल, अर्जुन में क्या है विचित्र!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण, वेटरेन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, यंग और हॉट अर्जुन कपूर और होमी अदजानिया जैसे लोग अगर एक साथ एक ही फिल्म में हों तो विचित्र बातें तो होंगी ही। होमी अदजानिया के साथ दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया ने इससे पहले कॉकटेल जैसी हिट फिल्म की थी और उसके बाद अब फाइडिंग फेनी में फिर से तीनों साथ आ रहे हैं।

तो दीपिका और डिंपल के बारे में तो होमी ने काफी विचित्र बातें बताईं। हालांकि अर्जुन के बारे में पूछने पर होमी थोड़ा खो से गये और उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या कहें। लेकिन डिंपल, दीपिका के बारे में तो होमी ने काफी खुलकर बातें की। होमी के बारे में अर्जुन कपूर ने जरुर काफी खुलकर बात की और कहा कि फाइडिंग फेनी के दौरान होमी ने सभी से काफी होमवर्क कराया है।

तो आइये जानते हैं होमी ने फाइडिंग फेनी के दौरान इन कलाकारों के बारे में क्या क्या फाइंड किया-

दीपिका पादुकोण डरती हैं सांप से

दीपिका पादुकोण डरती हैं सांप से

दीपिका पादुकोण को सांपों से बेहद डर लगता है। होमी चूंकि दीपिका के अच्छे दोस्त हैं तो उन्हें पता है कि अगर दीपिका को पता चल गया कि उनके आस पास कहीं दूर भी कोई सांप है तो वो उस जगह पर आएंगी ही नहीं।

डिंपल को नहीं पंसद कैमरे के सामने आना

डिंपल को नहीं पंसद कैमरे के सामने आना

डिंपल कपाड़िया को कैमरे के सामने आने से बेहद डर लगता है। होमी ने बताया कि जब फिल्म की शूटिंग होती है तो डिंपल कैमरे के सामने कुछ भी करने से नहीं कतरातीं लेकिन जब बाहर कहीं न्यूज चैनल के कैमरा उनके सामने आते हैं तो वो वहां से चले जाना चाहती हैं।

पंकज कपूर को पानी से है खौफ

पंकज कपूर को पानी से है खौफ

पंकज कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन उनका सबसे बड़ा खौफ है कि वो पानी से बेहद डरते हैं। फाइडिंग फेनी में एक सीन है जिसमें उन्होंने अंडर वॉटर शूट किया है।

अर्जुन कपूर को लेकर कंफ्यूज थे होमी

अर्जुन कपूर को लेकर कंफ्यूज थे होमी

अर्जुन कपूर के बारे में जब पूछा गया तो होमी थोड़ा कंफ्यूज हो गये। उन्हें समझ ही नहीं आया कि वो क्या कहें। अब या तो होमी अर्जुन की बातें बताना नहीं चाहते और या तो अर्जुन कुछ ज्यादा ही कंप्लीट हैं।

फाइडिंग फेनी की पूरी टीम ही है विचित्र

फाइडिंग फेनी की पूरी टीम ही है विचित्र

फाइडिंग फेनी फिल्म काफी अलग सी है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक काफी अलग हैं और फिल्म के सभी कलाकार अपने आप में काफी अलग व बेहतरीन हैं। देखना है कि एक साथ इतनी सारी विचित्र बातों को समेटे फाइडिंग फेनी बॉक्स ऑफिस पर क्या अलग करती है।

English summary
Deepika Padukone, Arjun Kapoor, Dimple Kapadia starer Finding Fanny is releasing this Friday. Homi Adajania, director of the film shared quirky things about the starcast.
Please Wait while comments are loading...