For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Reaction: दंगल देखकर निकले सलमान....मीडिया को बुलाया और कहा....

    |

    आमिर खान ने कब से कहा है कि वो सलमान खान को दंगल दिखाने के लिए मर रहे हैं। और सब यही जानना चाहते हैं कि कब सलमान खान दंगल देखेंगे और फिल्म के बारे में कुछ बताएंगे।

    तो सलमान खान ने आखिरकार दंगल देख ही ली। इतना ही नहीं दंगल देखने के बाद सलमान खान फिल्म की तारीफें करना बंद ही नहीं कर पा रहे थे। तो बस फिर क्या था उन्होंने आमिर खान की तारीफ में कसीदे पढ़ डाले।

    दरअसल, सलमान खान दंगल देखकर निकले और इसके बाद मीडिया को वहां इकट्ठा देख सलमान ने खुद अपनी गाड़ी रूकवाई और मीडिया के पास पहुंचे, फिल्म के बारे में बात करने। हालांकि सलमान आमिर को I HATE YOU कह चुके हैं कारण हैरान कर देने वाला नहीं है।

    और सलमान ने कहा कि मुझे दंगल बहुत ही ज़्यादा पसंद आई। भले ही आमिर को ऐसा लगता है कि उसकी बेस्ट फिल्म लगान है लेकिन ऐसा नहीं है। आमिर की बेस्ट फिल्म दंगल है।
    [#Kadak: दंगल के इन 10 BEST डायलॉग्स पर थियेटर में बजीं सीटियां]

    वहीं सलमान ने दोनों धाकड़ लड़कियों फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफ की। और साक्षी तंवर के किरदार को भी सराहा। ये तो रही फिल्म की बात लेकिन सलमान ने कल रात और भी बहुत कुछ किया -

    सबसे की बात

    सबसे की बात

    सलमान खान ने दंगल के बारे में मीडिया से खुलकर बात की। इसी बहाने आमिर की फिल्म भी अच्छे से प्रमोट हो गई। वहीं सलमान खान नए टैलेंट पर खास नज़र रखते हैं और इस फिल्म में तो नए टैलेंट की भरमार थी।

    संगीता बिजलानी के साथ पहुंचे

    संगीता बिजलानी के साथ पहुंचे

    सलमान खान फिल्म देखने अपनी दोस्त संगीता बिजलानी के साथ पहुंचे। जिन्हें नहीं पता कि संगीता सलमान की ज़िंदगी में काफी पहले से हैं और दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन सलमान ने अपने बचपने में संगीता को खो दिया।

    अपूर्व अग्निहोत्री भी साथ

    अपूर्व अग्निहोत्री भी साथ

    सलमान के साथ अपूर्व अक्सर देखे जाते हैं। वो उनकी बहन अलवीरा के पति हैं। वहीं सलमान और अपूर्व ने कई फिल्में साथ दी हैं। अब वो एक और फिल्म पर साथ में काम कर रहे हैं।

    दंगल के बाद पार्टी

    दंगल के बाद पार्टी

    दंगल देखने के बाद सलमान खान ने मुंबई के मशहूर रेस्टॉरेंट कॉर्नर हाउस में पार्टी की लेकिन पार्टी में उनके साथ दो बड़े ही दिलचस्प लोग थे।

    लूलिया के साथ मनाया क्रिस्मस

    लूलिया के साथ मनाया क्रिस्मस

    सलमान ने अपना क्रिस्मस लूलिया के साथ मनाया और वो कॉर्नर हाउस से निकलते दिखाई दी थीं। पिछला क्रिस्मस भी दोनों ने साथ में सलमान के पणवेल फार्महाउस में घुड़सवारी करते हुए मनाया था।

    सैफ अली खान के बेटे

    सैफ अली खान के बेटे

    सलमान खान के साथ थे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान। सलमान इब्राहिम को अपने साथ काफी रखते हैं। अब इसके पीछे कारण क्या है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

    आयुष शर्मा का इंतज़ार

    आयुष शर्मा का इंतज़ार

    इस पार्टी में आयुष शर्मा भी मौजूद थे। गौरतलब है कि आयुष अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहते हैं। खबर थी कि उन्होंने सुलतान में असिस्टेंट के तौर पर काम भी किया है। लेकिन फिलहाल उनके डेब्यू को लेकर कोई खबर नहीं है।

    सुलतान Vs दंगल

    सुलतान Vs दंगल

    सलमान खान की सुलतान 2016 की बॉक्स ऑफिस विनर रही है और सबको इंतज़ार था आमिर खान की दंगल रिलीज़ होने का जिससे कि ये तय हो पाए कि कौन सी फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी।

    1 ही दिन में आया नतीजा

    1 ही दिन में आया नतीजा

    आंकड़ों की मानें तो सुलतान की एडवांस बॉक्स ऑफिस के हिसाब से टिकट की सेल्स कुल 23 करोड़ की हुई थी। जबकि सुलतान 4350 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। वहीं फिलहाल दंगल की टिकट सेल्स 15.5 करोड़ रूपये हैं। जबकि दंगल 4300 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई।

    आमिर के तीन दांव

    आमिर के तीन दांव

    इस बार भी उनकी दंगल का पहला पोस्टर आते ही तहलका मच गया और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। हालांकि फिल्म की तुलना सलमान खान की सलमान से काफी की गई। पर आमिर के तीन दांव सलमान खान को चित कर देंगे।

    English summary
    Finally Salman Khan watches Dangal and shares his review with media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X