For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान ने करण को कहा 'नो'

    By Priya Srivastava
    |

    खबर है कि सलमान खान ने शाहरुख खान के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की फिल्म ठुकरा दी है। कई वर्षों पहले कुछ कुछ होता है में सलमान खान ने मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई थी। लेकिन इसके बाद करण लगातार कोशिशे करते रह गये लेकिन उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया है।

    ताजा खबर के अनुसार कुर्बान फिल्म का निर्देशन कर चुके रेसिंल डिसलवा हाल ही में करण के कहने पर फिर से सलमान खान के पास फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे। लेकिन सलमान खान ने नो कह दिया। हालांकि उन्होंने साफतौर पर नो नहीं कहा। बल्कि उन्होंने यह कह कर मना कर दिया कि अभी तो तारीख है ही नहीं। उन्होंने फिल्मों की सारी लिस्ट सुना दी। फिल्म बॉडीगार्ड की शूटिंग खत्म की है।

    फिर अभी शेर खान, दबंग 2 और किक भी है। एक था टाइगर भी। रेसिंल समझ गये कि सलमान बहाने बना रहे हैं और वह उनके साथ फिल्म नहीं करेंगे। उन्होंने यह बात आकर करण को बता दी। करण बेचारे कर भी क्या सकते हैं। वे जानते हैं कि वह सलमान खान को किसी भी बात के लिए मनवा नहीं सकते।

    English summary
    Director-producer Karan Johar has been dreaming of doing a project with Salman Khan from quite some time. But, as of now, his wish may not be fulfilled.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X