For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्में नहीं बजट फ्लाप होता है : सोनम कपूर

    |

    sonam-kapoor
    फिल्में नहीं बजट फ्लाप होता है ये कहना है अभिनेत्री सोनम कपूर का जो अब फिल्म व्यवसाय की बारीकियों को बखूबी समझने लगी हैं। बड़े बजट की अपनी दो फिल्मों के बॉक्सऑफिस पर असफल रहने के बाद सोनम को लगता है कि 'आई हेट लव स्टोरीज" जैसी छोटे बजट की फिल्में करना बुद्धिमानी है।पच्चीस वर्षीय सोनम ने कहा, "मैंने दूसरे रास्ते पर चलना तय किया है। कुछ अनुभवी निर्देशकों ने मुझे फिल्मों की पेशकश की है। जब आप संजय भंसाली ('सांवरिया") और राकेश मेहरा ('दिल्ली 6") के साथ काम करते हैं तो दर्शकों को आपसे बहुत उम्मीदें होती हैं। ये दोनों बड़े बजट की फिल्में थीं।"

    देखें : मिल में इमरान खान

    उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्में असफल नहीं होतीं, बजट असफल होता है। उदाहरण के तौर पर 'सांवरिया" ऐसी ही फिल्म रही, यह न तो सफल हुई और न ही असफल रही। यह फिल्म 15 करोड़ रुपये या उससे कम की लागत से बनी थी इसलिए इसकी सफलता की उम्मीद की गई थी। इसलिए मैं सोचती हूं कि मुझे कम बजट की फिल्मों काम करने की कोशिश करना चाहिए।"

    देखें : आयशा का फर्स्‍ट लुक

    सोनम ने भंसाली की फिल्म 'सांवरिया" (2007) से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने मेहरा की फिल्म 'दिल्ली 6" में काम किया। 'आई हेट लव स्टोरीज" पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें सोनम के साथ मुख्य भूमिका में इमरान खान हैं। 'आई हेट लव स्टोरीज" के बाद सोनम 'आएशा" और पंकज कपूर की 'मौसम" में नजर आएंगी।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X