For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुभाष घई ने शेयर की Pre-Covid दिनों की एक खास तस्वीर- साथ में नजर आए जैकी श्राफ समेत कई फिल्मी चेहरे

    |

    हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुभाष घई के साथ जैकी श्राफ, बोनी कपूर, डेविड धवन, राकेश रोशन समेत बॉलीवुड परिवार के कई चेहरे दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर कोविड 19 के आने से पहले के दिनों की है।

    सुभाष घई ने तस्वीर डालते हुए लिखा- "फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ उभरे.. अपने अतीत और वर्तमान पर आज तक उसी प्यार और हंसी के साथ बने रहे हैं। पुराने दोस्त आपके जीवन को प्यार करने लायक बनाते हैं.... कोरोना से पहले की एक तस्वीर"

    इस तस्वीर से यह साफ है कि भले ही बॉलीवुड की दोस्ती पर कई लोग सवाल उठाते रहे हैं। लेकिन कुछ दोस्ती ऐसी भी रही हैं, जो सालों से चली आ रही है और वक्त के साथ और पक्की होती चली गई। सुभाष घई और जैकी श्राफ की दोस्ती भी सालों पुरानी है।

    हाल ही में नेपोटिज्म पर बात करते हुए फिल्ममेकर ने कहा था- "बीते कुछ सालों में भारतीय इंडस्ट्री दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा के तौर पर उभरी है और हमारे यहां शानदार टैलेंट आ रहा है। इसके चलते प्रतिस्पर्धा भी तगड़ा हुआ है। ऐसी स्थिति में अब वंशवाद नहीं रह गया है।"

    साथ ही उन्होंने कहा, "भारत का सिनेमा देश की हर अच्छी चीज को पेश कर रहा है। यह हमारे इतिहास की कहानियों, विरासत, संस्कृति और मिथकीय कहानियों को सुनाता है। यह हमें प्यार, पारिवारिक मूल्यों, दयालुता और साहस की सीख देता है।"

    2020 में ट्विटर पर सबसे चर्चित रही हिंदी फिल्में- सुशांत से लेकर अजय देवगन, तापसी की फिल्में शामिल- LIST2020 में ट्विटर पर सबसे चर्चित रही हिंदी फिल्में- सुशांत से लेकर अजय देवगन, तापसी की फिल्में शामिल- LIST

    English summary
    Filmmaker Subhash Ghai shared a picture from pre- covid days with Jackie Shroff, David Dhawan, Boney Kapoor and others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X