For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेप में कॅान्डोम का इस्तेमाल करना चाहिए, मर्दों की इच्छाओं को नकारना नहीं, शर्मनाक बयान

    |

    हैदराबाद रेप केस के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॅालीवुड की दुनिया तक। हर कोई इस मामले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस पूरे हादसे की कड़ी निंदा हो रही है। लेकिन इस बीच एक फिल्म मेकर ने अपना ऐसा रिएक्शन दे दिया है।

    जो कि काफी चौंकाने वाला है। इसे लेकर जमकर बवाल भी हो रहा है। खुद को फिल्म मेकर बताने वाले डेनियल श्ववण ने देश में रेप को लीगल करने की बात की है।

    साथ ही इसकी वकालत करते हुए अपना ऐसा मत रखा है जो कि बेहद शर्मनाक है। डेनियल ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। जहां पर उन्होंने लिख कर ये बताने की कोशिश की है कि रेप के साथ क्या होना चाहिए।

    महिलाओं को कॅान्डोम लेकर चलना चाहिए।

    महिलाओं को कॅान्डोम लेकर चलना चाहिए।

    डेनियल ने लिखा है कि लड़कियों और महिलाओं को कॅान्डोम लेकर चलना चाहिए। रेपिस्ट्स की सेक्सुअल इच्छाओं को नकारना और रेप के बाद हत्या के लिए उकसाने के बदले इसे कानूनी मान्यता देनी चाहिए।

    रेप मामलों को कानूनी मान्यता

    रेप मामलों को कानूनी मान्यता

    डेनियल ने लिखा है कि सरकार को बिना हिंसा वाले रेप मामलों को कानूनी मान्यता दे देनी चाहिए। रेप के बाद हत्या को रोकिए। 18 साल से अधिक सभी लड़कियों को रेप के बारे में विस्तार से बताया जाना चाहिए।

    तभी ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है

    तभी ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है

    वह आगे लिखते हैं कि मर्दों की सेक्सुअल इच्छाओं को नकारना नहीं चाहिए। बल्कि उन्हें कॅान्डोम का इस्तेमाल करना चाहिए। तभी ऐसी हिंसात्मक घटनाओं को रोका जा सकता है।

    ऐसे रेप को नहीं रोका जाएगा

    ऐसे रेप को नहीं रोका जाएगा

    वह आगे अपनी लिखी हुई बात पर उदाहरण के तौर पर कहते हैं कि ऐसा सोचना मूर्खतापूर्ण है कि वीरप्पन को मार देने से तस्करी पर लगाम लग जाएगी। या लादेन को मार देने से आतंकवाद पर काबू पा लिया जाएगा। इसी तरह निर्भया एक्ट भी रेप के दौरान हिंसा को नहीं रोक पाएगा।

    इसे मेडिकल मदद की जरूरत

    इसे मेडिकल मदद की जरूरत

    बता दें कि डेनियन ने हंगामा होने के बाद अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। कई लोगों ने इसकी कड़े शब्दों नें निंदा की है। एक्ट्रेस कुब्रा सैट ने इसका स्क्रीनशॅाट शेयर करते हुए लिखा है कि यह डेनियन कौन है? इसे मेडिकल मदद की जरूरत है।

    Read more about: rape news रेप न्यूज
    English summary
    Filmmaker daniel shradvan said girls should carry condoms cooperate with rapists, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X