»   » फिल्मीबीट ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा, सभी पाठकों को धन्यवाद

फिल्मीबीट ने पार किया 10 करोड़ का आंकड़ा, सभी पाठकों को धन्यवाद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बेंगलुरु। हाल ही में वनइंडिया के मनोरंजन सेक्शन को जिस वेबसाइट में परिवर्तित किया गया था, उसने 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्मीबीट की जो हिंदी, अंग्रेजी व छह क्षेत्रीय भाषाओं में मनोरंजन जगत की खबरें परोस्ता है, उसके पेज व्यूज ने सितंबर माह में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके लिये हम आप सभी पाठकों को धन्यवाद देना चाहते हैं।

Filmibeat

फिल्मीबीट डॉट काॅम के बारे में

अब तक जिन मसालेदार फिल्मी खबरों, गपशप, हीरो-हीरोइनों या फिल्मी हस्त‍ियों के साक्षात्कार, तस्वीरें, वीडियो आदि को आप वनइंडिया के मनोरंजन सेक्शन में देखते आये थे, उसने इसी माह की शुरुआत में एक वेबसाइट का रूप लिया था। वेसाइट फिल्मीबीट डॉट कॉम है, जो हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में कंटेंट परोसती है। इन पर आप बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्ष‍िण भारत की सिनेमा इंडस्ट्रीज़ की खबरें पढ़ सकते हैं।

यही नहीं अपने मनपसंद सितारे की पसंद ना पसंद, उसका बर्थडे, उसकी हिट फ्लॉप फिल्में, और बहुत कुछ उनके बारे में आप इस वेबसाइट पर जान सकते हैं।

फिल्मीबीट की इस सफलता का सारा श्रेय आप सभी पाठकों को जाता है, क्योंकि अगर आप हमारे कंटेंट को पसंद नहीं करते, तो हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा नहीं मिलती और बिना सकारात्मक प्रेरणा के कोई भी सफलता प्राप्त नहीं होती है। वनइंडिया व फिल्मीबीट की टीम की ओर से आप को एक बार फिर से धन्यवाद।

Read more about: bollywood, बॉलीवुड
English summary
Filmibeat.com has crossed 100 Million pageviews in September Month that is a very first month after it is launched. Credit goes only to our readers. So we give a big thanks to our readers.
Please Wait while comments are loading...