For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मफेयर अवॉर्ड Photos : अक्षय कुमार की मौजूदगी से लेकर वो सभी खास पल जिन्हें आपने Miss कर दिया

    By Varsha Verma
    |

    फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 के विनर्स का ऐलान हो चुका है। कुछ सेलेब्स ने अवॉर्ड जीतकर तो कुछ ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता। इस फिल्मफेयर अवॉर्ड से ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें शानदार पल कैद हो गए। आइए आपको ऐसे ही खूबसूरत पलों से रूबरू करवाते हैं जिन्हें देखना आपके लिए काफी दिलचस्प साबित होगा।

    फिल्मफेयर अवार्ड 2020: शुरू हुआ साल का सबसे बड़ा धमाका, करण जौहर- विक्की कौशल की एंट्रीफिल्मफेयर अवार्ड 2020: शुरू हुआ साल का सबसे बड़ा धमाका, करण जौहर- विक्की कौशल की एंट्री

    गुवाहटी में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड में असम के सीएम सर्वानंद सोनेवाल समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। बॉलीवुड सितारों की बात करें तो अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल समेत ढेरों सितारे ने शिरकत की।

    खुशी से फूली नहीं समां रहीं अनन्या पांडे

    खुशी से फूली नहीं समां रहीं अनन्या पांडे

    फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल कर अनन्या पांडे की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। वह ब्लैक एंड येलो ड्रेस में इस फंक्शन में नजर आई। लेकिन उनकी स्माइल उनके लुक पर भारी पड़ गई। बता दें अनन्या पांडे को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है।

    जब तीनों हॉट एक्ट्रेस ने सेक्सी लेग्स दिखा खींचा फैंस का ध्यान

    जब तीनों हॉट एक्ट्रेस ने सेक्सी लेग्स दिखा खींचा फैंस का ध्यान

    आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और पूजा हेगड़े तीनों एक साथ इस फ्रेम में नजर आई। खास बात ये थी कि तीनों ने एक जैसी हाई स्लिट ड्रेस कैरी की।साथ ही तीनों इस तस्वीर में सेक्सी लेग्स दिखातीं नजर आ रही हैं।

    एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने लुक से चौंकाया

    एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने लुक से चौंकाया

    हर कोई वाकिफ है कि उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर फेमस हैं। एक बार फिर उन्होंने डिफरेंट ड्रेस कैरी की और सेक्सी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता।

    कुछ अटपटा दिखा तापसी पन्नू का लुक

    कुछ अटपटा दिखा तापसी पन्नू का लुक

    खास पलों में थप्पड़ फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू की ये तस्वीर भी शामिल हैं। तापसी पन्नू ने अपने लुक से इस बार फैंस को निराश किया।

    अक्षय की मौजूदगी

    अक्षय की मौजूदगी

    एक्टर अक्षय कुमार बहुत कम अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचते हैं। इस बार उनकी मौजूदगी ही अपने आप में खास है। दूसरी खास बात ये है कि उन्होंने स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी।

    वरुण धवन का ये अंदाज

    वरुण धवन का ये अंदाज

    सभी के सामने जब वरुण धवन घुटने के बल बैठ गए और आलिया भट्ट का हाथ पकड़ा, तो सभी की नजरें उन्हें पर थी। ये अपने आप में खास मौका था। इस बार रणबीर कपूर इस मौके पर नजर नहीं आए।

    English summary
    filmfare 2020 special moments photo video akshay kumar, alia bhatt, vicky kaushal
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X