For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म जगत अजीब दौर से गुजर रहा : सन्नी देओल

    |

    फिल्मोद्योग में तीन दशकों से अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल कहते हैं कि फिल्म जगत एक अजीब दौर से गुजर रहा है। एक ऐसा दौर, जहां कहानी पीछे रह गई और मार्केटिंग प्रमुख हो गई है।

    'घायल' और 'दामिनी' सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुके सनी ने आईएएनएस को बताया, "पहले फिल्मों में कहानी होती थी, लेकिन इन दिनों फिल्मों में सामग्री की कमी है। इस समय लोग कहते हैं कि उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई, लेकिन वह फिल्म अच्छा पैसा कमाती है। बहुत ही अजीब दौर चल रहा है।"

    57 वर्षीय सनी कहते हैं कि प्रचार सफलता की कुंजी बन गई है। उन्होंने कहा, "यह सच्चाई है। अगर आप अपनी फिल्म के बारे में बात नहीं करेंगे तो आपको इसके बारे में जानने के लिए नहीं मिलेगा।"

    सनी की आगामी फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' है और उन्होंने फिल्म के प्रचार का निर्णय लिया है।हालांकि, सनी का कहना है कि अगर उनकी फिल्म अच्छी नहीं है, तो वह उसकी सफलता नहीं चाहते हैं। सनी ने कहा, "मैं ईमानदारी चाहने वाला शख्स हूं। अगर मेरी फिल्म बुरी है तो मुझे इसकी सफलता नहीं चाहिए।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Bollywood veteran Sunny Deol, who has been in the industry for three decades, says filmdom is going through a strange phase as content has taken a backseat and marketing has become dominant.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X