For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    70 खाप पंचायतों को दिखाई जाएगी 'खाप'

    |

    भिवानी। हरियाणा में खापों द्वारा फिल्म खाप के विरोध को देखते हुए अब निर्देशक अजय सिन्हा ने खाप प्रतिनिधियों को फिल्म दिखाने का फैसला लिया है। 6 अगस्त को करीब 70 खापों के प्रतिनिधि दिल्ली के फिल्म डिविजन थियेटर में खाप फिल्म देखेंगे । इसके बाद वहीं एक सेमिनार भी किया जायेगा।

    खाप फिल्म खापों की छवि खराब करने वाली है या उनके हक में है, इसका फैसला अब 6 अगस्त को होगा। निर्देशक के अनुसार सेमिनार में फिल्म और खाप से जुड़ी हर बात पर चर्चा होगी। खाप को अगर किसी सीन या संवाद या पूरी फिल्म पर ही आपत्ति होगी तो वहीं पर खाप उसके बारे में खाप प्रतिनिधि फैसला भी लेंगे। खाप फिल्म के निर्माता व निर्देशक अजय सिन्हा के प्रस्ताव पर प्रदेश की सभी खापें फिल्म देखने के लिए सहमत हुई हैं।

    फिल्म को देखने व सेमिनार के लिए खाप प्रतिनिधियों को दिल्ली तक ले जाने के लिए कॉर्डिनेटर धनखड़ खाप के प्रधान डॉ. ओमप्रकाश धनखड़ को बनाया गया है। डॉ. धनखड़ ने बताया-खाप फिल्म को लेकर लगभग सभी खापों का विरोध अब तक सामने आया है। कई खापों ने फिल्म को देखा है तो कइयों ने ट्रेलर देखकर फिल्म का अनुमान लगाया है।

    खाप के निर्माता का हमें प्रस्ताव मिला कि आप फिल्म देखकर ही इस बारे में फैसला लें तो हमें वह उचित लगा। अब हम पहले फिल्म देखेंगे और फिर इस बारे में फैसला लेंगे कि यह फिल्म हमारे बच्चों को देखनी चाहिए या नहीं। अगर खाप प्रतिनिधियों को किसी बारे में आपत्ति होगी तो निर्माता को फिल्म से उस दृश्य को हटाने के लिए कहा जाएगा। फिल्म को करीब 70 खापों के प्रतिनिधि देखेंगे।

    English summary
    According to the producer Ajay Sinha, his latest film Khap would be screened for 70 Khap Panchayats in Haryana. He would organized the seminars also to focus the true image of Khap.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X