For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बन रही है एक और बॉयोपिक, ये एक्टर निभाएंगे प्रधानमंत्री का किरदार

    |

    विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' के बाद प्रधानमंत्री के जीवन से प्रेरित एक और फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है। फिल्म का नाम है- एक और नरेन। इसमें गजेंद्र चौहान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गजेन्द्र चौहान ने मशहूर टीवी सीरियल 'महाभारत' में युधिष्ठिर की भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन मिलन भौमिक कर रहे हैं।

    इस फिल्म को लेकर निर्देशक ने कहा, 'एक और नरेन' की कहानी में दो किस्से होगी, एक में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप में स्वामी विवेकानंद के कार्य एवं जीवन को दर्शाया जाएगा जबकि दूसरे में नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को दिखाया जाएगा।

    मिलन भौमिक ने कहा, "फिल्म में दो हस्तियों के जीवन को पेश किया जाएगा। विवेकानंद ने अपना जीवन वैश्विक भाई-चारे के संदेश के प्रसार में समर्पित किया था। वहीं, दूसरी शख्सियत नरेंद्र मोदी हैं जो कि भारत को एक नई ऊंचाई पर ले गए और वह राजनीति क्षेत्र के सबसे मशहूर नेताओं में शुमार हैं।

    गजेंद्र चौहान

    गजेंद्र चौहान

    अभिनेता गजेंद्र चौहान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछले 20 वर्षों से निजी तौर पर जानते हैं। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के नाते ऐसी शख्सियत का किरदार निभाना उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।

    शूटिंग हुई शुरु

    शूटिंग हुई शुरु

    गजेंद्र चौहान ने ट्विटर पर इस फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा- यह बहुत सम्मान की बात है कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की भूमिका निभाऊंगा। नरेन्द्र मोदी जी की हिंदी फिल्म '#EkAurNaren' की शुरुआत कोलकाता में एक भव्य मुहूर्त के साथ हुई, क्या आप सब मेरे साथ हैं..

    पोस्टर रिलीज

    पोस्टर रिलीज

    खास बात है कि इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था। लेकिन फिर गजेन्द्र चौहान ने इसे सोशल मीडिया पर डिलीट कर दिया।

    फिल्म 'पीएम मोदी'

    फिल्म 'पीएम मोदी'

    बताते चलें कि इससे पहले 2019 में प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम मोदी' बनी थी। जिसमें विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाया था।

    'कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पोर्नोग्राफी तक दिखा रहे हैं, इनकी स्क्रीनिंग जरूरी है': सुप्रीम कोर्ट

    English summary
    After Vivek Oberoi's one more film to come inspired by Prime Minister Narendra Modi. Actor Gajendra Chauhan will play role of PM.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X