For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लैक लेडी के मुरीद करण-कश्यप और शाहरूख..

    |

    फिल्मफेयर अवार्ड बॉलीवुड के लिए खासी अहमियत रखता है। उसके बाद शुरू हुए सैंकड़ो अवार्ड की चमक फिल्मफेयर के आगे फीकी है। बॉलीवुड कलाकारों की नजर में बेहद सम्मानिय फिल्म फेयर अवार्ड के बारे में लोग कहते हैं कि कोई भी कलाकार हिंदी सिनेमा का तभी परिपक्क और लोकप्रिय माना जाता है जब उसके पास फिल्मफेयर अवार्ड के रूप में ब्लैक लेडी आती है। 1954 से सर मानिकचंद फिल्मफेयर अवार्ड के नाम से शुरू हुआ यह सम्मान आज भी कलाकारों की नजर में काफी पवित्र है। भले ही आज इसके प्रायोजक बदल गये हों लेकिन फिर भी इसकी लोकप्रियता और विश्वसनियता बरकरार हैं।

    इस अवार्ड के बारे में बात करते हुए मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने कहा कि यह अवार्ड उनके लिए खासा मायने रखता है। अपने पहले फिल्म फेयर अवार्ड को जान सेज्यादा संभाल कर रखने वाले करण ने कहा कि मैं सबसे पहले सुबह उठने पर ब्लैक लेडी का दर्शन करता हूं इसलिए वो मेरी बेड की बगल वाली टेबल पर रखी हुई है, ब्लैक लेडी के बाद ही मैं किसी और का दीदार करता हूं। मालूम हो कि करण जौहर को पहला फिल्मफेयर अवार्ड उनकी हिट फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए मिला था। इसके बाद उन्हें माई नेम इज खान के लिए फिल्मफेयर से सम्मानित किया गया था।

    कुछ ऐसा ही हाल अनुराग कश्यप का भी है उनके लिए भी फिल्मफेयर काफी मायने रखता है। तो वहीं किंग खान शाहरूख ने भी बातों-बातों में कहा है कि मेरी बीवी गौरी खान को ब्लैक लेडी के रूप में सौतन काफी पसंद हैं। वो बार-बार मुझसे कहती रहती हैं कि शाहरूख तुम बार-बार ऐसा काम करो जिससे ब्लैक लेडी मेरे घर आती रहे।
    English summary
    Film Fare Award is very Important for Karan Johar,Anurag Kashyap and Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X