For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लोकप्रिय एक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, विक्रम भट्ट ने बोला-महामारी ने छीन लिया

    |

    पेज 3, रॅाकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण और मर्डर 2 के साथ गाजी अटैक जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके लोकप्रिय कलाकार मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनका निधन हुआ है।

    फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस संबंध में जानकारी दी है। 52 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया से अलविदा ले लिया है। फिल्म इंडस्ट्री को फिर एक बार एक अच्छे अभिनेता को खो दिया है।फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा है कि सुनकर दुख हुआ।

    Actor Bikramjeet kanwarpal की Corona से हुई मौत, सिर्फ 52 years के थे ये कलाकार | FilmiBeat

    आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन हो गया। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सहायक भूमिका निभाई थीं। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। इसके साथ निर्देशक विक्रम भट्ट ने भी उनके निधन पर दुख जताया है।

    उन्होंने लिखा है कि मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। इस महामारी ने उन्हें हमसे छीन लिया। मैंने उनके साथ कई फिल्में की। हर एक जीवन जो हम खो देते हैं वो केवल एक नंबर नहीं है। हर एक दिन विशेष मित्र, उनकी आात्मा को शांति मिले।गौरतलब है कि बिक्रमजीत ने साल 2002 में सेना से रिटायर्ड हो गए।

    इसके बाद वह 2003 से बॅालीवुड और फिल्मों का हिस्सा बन गए। हे बेबी और प्रेम रतन धन पायो के साथ वह कई बड़ी फिल्मों में अपने किरदार से याद रह जाते हैं।फिल्मों के अलावा अगर टीवी शो की बात की जाए तो वह दीया और बाती हम, ये चाहते हैं और दिल ही तो है के साथ अनिल कपूर के शो 24 में भी प्रमुख भूमिका निभा चुके हैं।

    नील नितिन मुकेश ने भी अपना दुख जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है किअत्यंत दुखद समाचार। मैं मेजर बिक्रमजीत को इतने सालों से जानता हूं। हमने साथ में कई फिल्में की हैं। आखिरी बाईपास रोड है। हमेशा याद किया जाएगा। मेरे प्रिय मित्र आपको।

    English summary
    Film and Television actor bikramjeet kanwarpal passed away due to corona virus,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X