For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FIFA 2022- शाहरुख खान ने अर्जेंटीना की जीत पर Messi के लिए किया ट्वीट, मां को याद करते हुए लिखा...

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर चर्चा थी कि वो इस बार फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में खूब धमाका करने वाले हैं। खबरें थी कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म पठान का प्रमोशन करेंगे और फाइनल मैच का आनंद लेंगे। हुआ भी कुछ ऐसा ही, इस दोनो सितारों ने फिल्म प्रमोशन के साथ-साथ मैच का आनंद लिया और अर्जेंटीना की जीत को लेकर खुशी भी जाहिर की। क्या वक्त सुपरस्टार शाहरुख खान का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जो कि उन्होने मेस्सी को लेकर लिखा है।

    जी हां, अर्जेंटीना की जीत में हमेशा की तरह इसबार भी मेस्सी का बड़ा हाथ था और उन्हें ऐसा खेल दिखाया कि सभी इसके दीवाने हो गए। शाहरुख खान ने एक पोस्ट करते हुए लिखा..

    Sonali Phogat Death: CBI ने चार्जशीट की फाइल, हुए कई खुलासे, सात बार दिया गया ड्रग्स!Sonali Phogat Death: CBI ने चार्जशीट की फाइल, हुए कई खुलासे, सात बार दिया गया ड्रग्स!

    ''हम अब तक के सर्वश्रेष्ठ विश्व कप फाइनल में से एक के समय में जी रहे हैं। मुझे अपनी माँ के साथ एक छोटे से टीवी पर WC देखना याद है.... अब वही उत्साह अपने बच्चों के साथ !! और हम सभी को टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद #मेस्सी !!''

    शाहरुख खान का पोस्ट

    शाहरुख खान का पोस्ट

    शाहरुख खान का पोस्ट सामने आते ही तेज से वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं। उनके फैन्स भी पठान के साथ-साथ मेस्सी को लेकर मुबारकबाद दे रहे हैं।

    पहली बार नहीं है

    पहली बार नहीं है

    ऐसा पहली बार नहीं है जब किंग खान ने किसी की तारीफ की है, बल्कि पहले भी वो प्लेयर्स को लेकर पोस्ट कर चुके है।

    25 जनवरी 2023

    25 जनवरी 2023

    फिलहाल वो फिल्म पठान को लेकर बिजी है जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं।

    बेशरम रंग

    बेशरम रंग

    शाहरुख खान ने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है। हालांकि जबसे इस फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है, तब से ही इसको लेकर विवाद हो रहा है।

    भगवा रंग का इस्तेमाल

    भगवा रंग का इस्तेमाल

    कुछ लोगों का कहना है कि गाने में अश्लीलता है और भगवा रंग का इस्तेमाल करके हिंदूओं की भावनाओं को आहत किया गया है। जबकि एक तबका इसको सिर्फ राजनीतिक मुद्दा बता रहा है।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan tweeted for Messi on Argentina's victory, remembering his mother. Read the Tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X