For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इसे कहते हैं धमाकेदार PICS: पति, पत्नी और वो, तीनों एक साथ, तीनों सुपरस्टार

    |

    बात करने के लिए थोड़ा पीछे जाना पड़ेगा। 2 साल पहले , भारत में हुए उड़ी अटैक के पहले। उस समय तक भारत और पाकिस्तान के बीच सब कुछ नॉर्मल था। और वहां के दो शानदार सितारे यहां धमाल मचा रहे थे - फवाद खान और माहिरा खान।

    फवाद खान और माहिरा खान को एक साथ , भारत ने देखा , ज़ी ज़िंदगी नाम के चैनल में एक पाकिस्तानी शो हमसफर में। देखकर ही सबको यकीन हो गया था कि ये पक्का पाकिस्तान के शाहरूख - काजोल होंगे।

    और था भी वैसा ही। फवाद और माहिरा की जोड़ी को पाकिस्तान और खाड़ी देशों में काफी प्यार मिला है। खैर, उड़ी अटैक के बाद दोनो ही भारत में बैन हो गए। लेकिन फैन्स को अभी भी इनके बारे में सब कुछ जानना पसंद है।

    फवाद खान के साथ ही उनकी पत्नी, सदफ भी उतनी ही पॉपुलर हैं। दोनों ने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी। और फवाद को अपनी पत्नी के प्रति बेहद वफादार माना जाता है।
    [''ऋतिक दो बच्चों के बाप हैं..उनसे कौन शादी करेगा..और सलमान तो छिछोरे हैं'' !]

    अब फवाद और माहिरा ने एक साथ एक ब्राइडल मैगज़ीन के कवर के लिए फोटोशूट किया है। और इस कवर में वो प्रमोट कर रहे हैं, डिज़ाइनर सदफ खान को।

    सदफ खान एक फैशन डिज़ाइनर हैं जो लोगों की डिमांड के हिसाब से उन्हें उनकी पसंद के कपड़े मुहैया कराती हैं। और उनकी डिज़ाइनर लेबल को प्रमोट करने के लिए साथ आए फवाद और माहिरा।
    [Viral Pic: इस सुपरस्टार की ये वायरल तस्वीर आप मत ही देखिएगा]

    इस फोटोशूट में दोनों ही शानदार लग रहे हैं। अब जब बात फवाद खान की हो तो पुरानी बातें छेड़े बिना ना आपका दिल मानेगा और ना ही हमारा।

    टैलेंट की कद्र

    टैलेंट की कद्र

    फवाद खान खुद अगर टैलेंटेड हैं तो उन्हें टैलेंट की उतनी ही कद्र भी है। तभी तो बॉलीवुड में उनके फेवरिट स्टार्स हैं रणबीर कपूर और आमिर खान...हुए ना परफेक्शनिस्ट!

    सबके फेवरिट

    सबके फेवरिट

    जब तक वो बॉलीवुड में रहे सबके फेवरिट रहे। स्टार्स, स्टार्स की फैमिली, प्रोड्यूसर से लेकर डायरेक्टर तक। करण जौहर तो उन्हें धर्मा प्रोडक्शन्स का अहम हिस्सा मान चुके थे।

    कमिटमेंट

    कमिटमेंट

    फवाद खान कमिटमेंट के पक्के हैं भले ही इस कारण से उनके हाथ से अच्छे ऑफर निकल जाएं। उन्हें पीके में सुशांत सिंह राजपूत वाला रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने किसी और प्रोजेक्ट को हां कर दी थी।

    धमाकेदार एक्टर

    धमाकेदार एक्टर

    फवाद खान दमदार और बेहतरीन एक्टर हैं। उनके इस हुनर की जितनी तारीफ की जाए कम है। रोमांस हो या निगेटिव रोल वो दोनों में ही बेहतर अदायगी पेश करेंगे।

    फैन फॉलोइंग

    फैन फॉलोइंग

    फवाद खान के कई सीरियल भारत में दिखाए जा चुके हैं। ज़िंदगी गुलज़ार है और हमसफर इनमें से ज़्यादा फेमस हुए। यही कारण है कि भारत में हर घर में उनका एक फैन तो ज़रूर है।

    फीस

    फीस

    इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद उनके पांव बिल्कुल ज़मीन पर हैं और उनकी फीस बाकी स्टार्स की तरह आसमान नहीं छूती।

    स्मार्ट और बेहतरीन लुक

    स्मार्ट और बेहतरीन लुक

    फवाद खान केवल स्मार्ट और हैंडसम ही नहीं। कैमरे के सामने वो परफेक्ट लगते हैं। बिल्कुल किसी रॉयल प्रिंस की तरह, यही कारण है कि बॉलीवुड ने उन्हें अपना नया राजकुमार मान लिया था।

    सोचे समझे प्रोजेक्ट

    सोचे समझे प्रोजेक्ट

    फवाद खान ने बॉलीवुड में जो भी प्रोजेक्ट साइन किए थे बहुत ही सोच समझकर साइन किए थे।

    नो कंट्रोवर्सी

    नो कंट्रोवर्सी

    उड़ी अटैक के पहले तक फवाद खान किसी कंट्रोवर्सी या बॉलीवुड कैंप का हिस्सा नहीं बने थे जो उनके लिए काफी अच्छा रहा। यही वजह थी कि उनके पास मौकों की कोई कमी नहीं थी।

    बन जाते खिलजी

    बन जाते खिलजी

    खबर थी कि कपूर एंड सन्स की सफलता के बाद, संजय लीला भंसाली ने उन्हें पद्मावत में खिलजी का रोल ऑफर किया था!!! खैर अब तो बस उनकी तस्वीरों से ही यहां के फैन्स को काम चलाना पड़ेगा।

    English summary
    Fawd Khan and Mahira Khan shoot for Sadaf Khan's collection and promote the same in a Bridal Magazine Cover.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X