For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    The Legend of Maula Jatt: इंडिया में अपनी फिल्म रिलीज ना होने को लेकर फवाद खान ने दिया बड़ा बयान!

    |

    Fawad Khan: फवाद खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रिलीज को भारत में अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज रोक दी है। जहां इससे सिनेमा फैंस निराश हैं, वहीं अब इस पर फिल्म के मेनलीड एक्टर सुपरस्टार फवाद खान का रिएक्शन आया है।

    फवाद खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां एक न्यूज चैनल से बात करते हुए वो इस मुद्दे पर अपना बयान दे रहे हैं। इंटरव्यू में फवाद से मौला जट्ट की भारत में रिलीज़ के बारे में पूछा गया, एक ऐसी फिल्म जिसकी सफलता पाकिस्तान के फिल्म उद्योग के लिए काफी अहम रही।

    "आप मुझे 25 करोड़ देंगे तो भी छोटा रोल नहीं करूंगा", दमदार एक्टर ने कही दो टूक बात

    फवाद ने कहा कि अगर उनकी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में रिलीज होती है तो यह शानदार होगा। उन्होंने कहा, "जाहिर है, यह बहुत अच्छा होगा। अगर ऐसा होता, तो यह हाथ मिलाने का एक शानदार तरीका है। यह उन मिठाइयों और खुशियों की तरह है जो हम ईद और दिवाली पर एक दूसरे को भेजते हैं। फिल्म और संगीत एक तरह का आदान-प्रदान है। लेकिन अभी भी मामला थोड़ा गर्म है, देखते हैं। मैंने सुना है कि यह रिलीज हो सकती है और नहीं भी हो सकती है.. देखते हैं क्या होता है।"

    भारत में फिल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टली

    भारत में फिल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टली

    यह फिल्म भारत में 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। मल्टीप्लेक्स चेन, आईनॉक्स में काम करने वाले एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, "हमें वितरकों द्वारा सूचित किया गया है कि फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। दो-तीन दिन पहले हमें यह बताया गया था। आगे कोई तारीख हमारे साथ फिलहाल साझा नहीं की गई है।"

    2019 से ही भारत में बैन है पाकिस्तानी कलाकार

    2019 से ही भारत में बैन है पाकिस्तानी कलाकार

    साल 2019 में पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मामला और खराब हो गया। इसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच इंटरटनमेंट के मामले में हर तरह का बैन लगा दिया गया है। भारत की फिल्में न पाकिस्तान में रिलीज होती है और न पाकिस्तान की फिल्में यहां। साथ ही पाकिस्तान के कलाकारों को भारत में काम करने पर भी बैन लगा दिया गया है।

    द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट

    द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट

    बता दें, द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तान की सबसे बड़े बजट पर बनी फिल्म है। फिल्म ने दुनियाभर में 220 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है और ब्लॉकबस्टर रही है।ये फिल्म पाकिस्तानी सिनेमाई इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई थी।

    English summary
    Fawad Khan opened up on his film The Legend of Maula Jatt’s India release getting cancelled. He said, said it would be 'great' if that happens. If it were to happen, it’s a great way to handshake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X