For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फातिमा सना शेख कोरोना पॉज़िटिव, बॉलीवुड के ढेरों सितारे कोरोेना की चपेट में

    |

    बॉलीवुड में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है। अब दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। फातिमा सना शेख ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं और घर पर क्वारंटीन कर रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो सारे नियम और सावधानियों का पालन कर रही हैं।

    फातिमा सना शेख ने लोगों को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद दिया। और उन्होंने लोगों से गुज़ारिश करते हुए कहा कि आप लोग भी जितना हो सके सावधानी बरतिए और सुरक्षित रहिए।

    इस समय बॉलीवुड में के कई सितारे कोरोना की चपेट में हैं जिनमें आर माधवन, विक्रांत मसीह, रोहित सर्राफ, परेश रावल सहित कई सितारे शामिल हैं। गौरतलब है कि फातिमा सना शेख के दंगल वाले पापा, यानि कि आमिर खान भी कोरोना पॉज़िटिव हैं और फिलहाल घर पर ही क्वारंटीन कर रहे हैं।

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    फातिमा सना शेख, 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही फिल्म अजीब दास्तान्स में दिखाई देंगी। फिल्म चार कहानियों पर आधारित है जिसमें एक कहानी की मुख्य पात्र फातिमा सना शेख हैं।

    पहले भी चार कहानियों का हिस्सा

    पहले भी चार कहानियों का हिस्सा

    इससे पहले, फातिमा सना शेख, अनुराग बसु की लूडो में राजकुमार राव के अपोज़िट दिखाई दी थीं। ये फिल्म भी चार अलग अलग कहानियों को जोड़कर बनी थी जिसमें से फातिमा एक कहानी का हिस्सा थीं।

    लॉकडाउन खुलते ही थियेटर में फिल्म

    लॉकडाउन खुलते ही थियेटर में फिल्म

    गौरतलब है कि फातिमा सना शेख की पिछली फिल्म सूरज पे मंगल भारी, लॉकडाउन खुलने के बाद रिलीज़ होने वाली शुरूआती फिल्मों में से एक थी। ये फिल्म देखने खुद आमिर खान थियेटर तक पहुंचे थे।

    हो गईं रिप्लेस

    हो गईं रिप्लेस

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद फातिमा सना शेख के अगले प्रोजेक्ट का इंतज़ार होता रहा लेकिन वो कहीं नहीं दिखाई दीं। इस बीच उनकी कास्टिंग सैफ अली खान स्टारर भूत पुलिस में अली फ़ज़ल के साथ हुई। लेकिन फिर इस फिल्म से अली फ़ज़ल और फातिमा को रिप्लेस कर दिया गया।

    सान्या के साथ मिली पहचान

    सान्या के साथ मिली पहचान

    दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाने के बाद फातिमा सना शेख को अपनी ऑन स्क्रीन बहन सान्या मल्होत्रा के साथ काफी पहचान मिली। दोनों को दंगल सिस्टर्स के नाम से जाना जाने लगा और दोनों ने साथ में कुछ विज्ञापन भी किए जिनमें किटकैट का विज्ञापन प्रमुख था।

    चाइल्ड आर्टिस्ट फातिमा

    चाइल्ड आर्टिस्ट फातिमा

    फातिमा सना शेख ने अपने करियर की शुरूआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। कमल हासन की फिल्म चाची 420 में वो तबू और कमल हासन की बेटी की भूमिका में दिखाई दी थीं।

    बहुत किया संघर्ष

    बहुत किया संघर्ष

    आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभाने से पहले फातिमा सना शेख ने काफी संघर्ष किया। भले ही उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काफी काम किया हो लेकिन फिर भी उन्हें अपना ब्रेक मिलने से पहले बहुत सारे रिजेक्शन झेलने पड़े।

    Get Well Soon

    Get Well Soon

    उम्मीद है कि फातिमा सना शेख, जल्दी ही कोरोना से जंग जीत कर स्वस्थ होकर अपने काम पर वापस लौटें और दर्शकों को अपने नए किरदारों और शानदार फिल्मों के साथ इंटरटेन करें।

    English summary
    Bollywood actress Fatima Sana Shaikh tested positive for covid 19. The actress took to her social media to urge people to stay safe and act responsibly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X