For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1000 करोड़ बजट की फिल्म.. देखते देखते सुपरस्टार KHAN के साथ ये हैं FINAL

    By Neeti
    |
    Aamir Khan's Dream film Mahabharat with Fatima Sana Shaikh to start soon | FilmiBeat

    कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि आमिर खान 'महाभारत' को बड़े स्क्रीन पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यहां तक की इस फिल्म को आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट भी माना जा रहा है। आमिर खान ने कहा था कि, महाभारत बनाना मेरा सबसे बड़ा सपना है लेकिन इसमें मेरी जिंदगी के 15-20 साल चले जाएंगे।

    बीच में ही लटक गई.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. फैंस निराश!

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान चुपके चुपके इस फिल्म की गहन रिचर्स कर रहे हैं। आमिर ने फिल्म में कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाने की इच्छा जताई है। बता दें, महाभारत 1000 करोड़ के बजट पर बन सकती है।

    वहीं, ताजा खबर है कि फिल्म में फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.. जहां वो महाभारत पढ़ती दिख रही हैं।

    आमिर की महाभारत

    आमिर की महाभारत

    कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने यह खुलासा भी किया है कि वह किसी बड़े प्रोजेक्ट की शुरुआत करना चाहते हैं। जिसके कई पार्ट्स बनेंगे। और आमिर इसमें 5 से 10 साल तक देने वाले हैं। हम्म्मम.. हो सकता है सारी बातें महाभारत से ही संबंधित हो।

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    अफवाहों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म की तैयारी के लिए एक टीम तैयार की है.. जो पुणे की लाइबरेरी में महाभारत पर आधारित सभी किताबों को पढ़ रहे हैं।

    सीरिज में होगी फिल्म

    सीरिज में होगी फिल्म

    महाभारत सिर्फ एक फिल्म नहीं.. बल्कि 6-7 सीरिज में बनाई जाएगी। फिल्म में सिर्फ बॉलीवुड से नहीं.. बल्कि पूरे भारत से एक्टर्स की खोज होगी।

    राजामौली की महाभारत

    राजामौली की महाभारत

    याद दिला दें.. बीच में बाहुबली के निर्देशक राजामौली ने भी महाभारत बनाने की इच्छा जताई थी.. जिसमें वह आमिर खान को लेना चाहते थे.. और उन्होंने आमिर से मुलाकात भी की थी।

    कृष्ण या कर्ण

    कृष्ण या कर्ण

    राजामौली के साथ महाभारत करने की बात पर आमिर ने कहा था- मैं हमेशा राजामौली के काम का प्रशंसक रहा हूं। यदि वह महाभारत बनाते हैं तो मैं जरूर उसका हिस्सा बनना चाहूंगा.. लेकिन मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना चाहता हूं।

    सबसे मंहगी फिल्म

    सबसे मंहगी फिल्म

    साफ है कि यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ती है तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट होगा।

    शाहरूख को भी बनानी है महाभारत

    शाहरूख को भी बनानी है महाभारत

    शाहरूख खान की भी दिली ख्वाहिश है कि वो महाभारत को बड़ी स्क्रीन पर दिखाएं।काफी साल पहले उन्होंने फैंस से अपना यह सपना शेयर किया था।

    शाहरूख ने कहा- 'ये मेरा सपना है कि मैं महाभारत पर फिल्म बनाउं.. लेकिन मुझे नहीं लगता मेरे पास उतना बजट है.. मैं जरूर बनाना चाहूंगा, लेकिन मैं नहीं बना सकता। जब मैं किसी के साथ मिलकर ना बनाउं। लेकिन किसी इंडियन प्रोड्यूर्स के साथ नहीं, इंटरनेशनल प्रोड्यूर्स के साथ..'

    English summary
    Fatima Sana Shaikh to be a part of Aamir Khan’s dream project on Mahabharata?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X