For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हर पिता बच्चे के लिए सुपरहीरो होता है : शाहरूख खान

    By Staff
    |

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख दीवाली में रिलीज होने वाली फिल्म रॉ वन के लिए अब खास वर्ग को अपना बनाने में लगे हुए हैं और वो है छोटे बच्चे। इनका कहना है कि मेरी यह फिल्म एक पिता और बेटे की कहानी है इसमें उनके रिश्ते को भी अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

    मैं खुद भी एक पिता हूं, मैं जानता हूं कि एक पिता और एक बच्चे का रिलेशन कैसा होता है, एक मां के साथ उसका रिश्ता अलग होता है और पिता के साथ बच्चों का रिश्ता अलग ही होता है। एक पिता उसके बच्चे के लिए सुपरहीरो होता है। फिर चाहे वो कैसा भी हो मैंने भी अपनी इस फिल्म में बाप बेटे का कुछ इसी तरह का रिश्ता दिखाने की कोशिश की है।

    यह फिल्म मेरी दूसरी फिल्मों से पूरी तरह अलग है, माई नेम इज खान रॉ वन से पूरी तरह अलग है, रॉ वन रिश्तों को समझाती है तो वह माई नेम इज खान एक सोशयल मेसेज को ध्यान में रख कर बनायी गयी फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के रूप में नजर आएंगे, इस रूप को देखते ही उनकी बेटी उनसे डरने लगी। इस फिल्म के लिए हमारी पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।

    इस फिल्म के एक्शन सीन्स को बहुत ही अच्छी तरह से फिल्मया गया है। खास तौर पर हैंड टू डैंड फाइट इस फिल्म का बेस्ट सीन है। इस फिल्म में हमने कुछ ऐसी कारों को दिखाया है जो भारत में कभी देखी ही नहीं गयी है। मैने इस फिल्म के प्रमोशन का काम काफी पहले ही शुरू कर दिया था क्योंकि मैं जानता था यह फिल्म बॉलीवुड में बनी सारी फिल्मों से अलग है और इसे लोगों तक पहुंचाने में काफी समय लगेगा।

    English summary
    On the promotional activity of Ra One Shahrukh Khan says every father is hidden superhero.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X