For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की वजह से एक साल के आगे बढ़ी ये हॉलीवुड फिल्म- अक्षय कुमार के साथ होगी क्लैश

    |

    कोरोना की वजह से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाइ की रिलीज डेट बदलने के बाद, अब फास्ट एंड फ्यूरियस 9 भी एक साल के लिए पोस्टपोन हो चुकी है। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अब भारत समेत दुनियाभर में 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

    खास बात है कि इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम भी रिलीज होने वाली है। यानि की 2021 की एक धमाकेदार क्लैश अभी से फाइनल हो चुकी है। बता दें, इससे पहले फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ईद 2020 पर सलमान खान की 'राधे' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' से क्लैश हो रही थी।

    लेकिन कोरोना की वजह से दुनियाभर में फिल्मों की रिलीज डेट पर काफी प्रभाव पड़ा है। कोरोना वायरस से ना सिर्फ भारत बल्कि पूरा विश्व जूझ रहा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने अब कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। लाखों जानें जा चुकी हैं।

    कई फिल्में टली

    कई फिल्में टली

    सिर्फ फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ही नहीं, बल्कि कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट फेरबदल की गई है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म को टाल दिया गया है, फिलहाल नई रिलीज डेट फाइनल नहीं है।

    हॉलीवुड फिल्में

    हॉलीवुड फिल्में

    इसके अलावा ए क्वायट प्लेस पार्ट टू का प्रीमियर भी रद्द हो गया है।जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाइ की रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है।

    इवेंट्स भी कैंसिल

    इवेंट्स भी कैंसिल

    वहीं, ज़ी सिने अवार्ड्स की तरफ से नोटिस आ चुकी है कि इवेंट को कैंसिल कर दिया गया है। वहीं, खबर है कि कान्स फेस्टिवल भी कैंसिल किया जा सकता है।

    सिनेमाघर भी बंद

    सिनेमाघर भी बंद

    लोगों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली समेत कई शहरों में सिनेमाघरों को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है।

    कोरोना

    कोरोना

    कोरोना की वजह से बागी 3, अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों के बिजनेस पर भी फर्क पड़ा है।

    गौरतलब है कि कोरोनोवायरस का संक्रमण चीन और भारत के अलावा दक्षिण कोरिया और इटली तक फैल चुका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    'बेल बॉटम' की बात करें तो, यह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी।अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी फिल्म बेल बॉटम एक जासूस की कहानी है जो कि असली घटनाओं से प्रेरित है।

    "ये करीना और कोरोना के चक्कर में बहुत Shahid हो चुके हैं"- उद्योगपति का बेकार मजाक, हो गए ट्रोल

    English summary
    Hollywood film Fast and Furious 9 delayed a year due to Coronavirus. Now the film scheduled to release in 2nd April 2021, clashing with Akshay Kumar's Bell Bottom
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X