For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो', पंजाब में बेल बॉटम को लेकर थियेटर के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लंबे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी फिल्म है। जहां देशभर में फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, वहीं, पंजाब में फिल्म को किसान यूनियन द्वारा भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

    बता दें, कृषि कानून को लेकर पिछले साल अक्षय कुमार के दिये गए रिएक्शन से किसान यूनियन खफा है। जिस वजह से उन्होंने अब पटियाला और लुधियाना जैसे शहरों में सिनेमाघर के बाहर धरना लगा दिया है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां थियेटर के बाहर नारे लगाते दिख रहे हैं। जैसे जैसे दर्शक थियेटर से बाहर निकल रहे हैं, बाहर खड़े प्रदर्शनकारी नारे लगा रहे हैं- "अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो.. शर्म करो.."

    शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण शुरु करेंगे 'पठान' का अगला शेड्यूल, भारत के बाद यूरोप की तैयारी!शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण शुरु करेंगे 'पठान' का अगला शेड्यूल, भारत के बाद यूरोप की तैयारी!

    गौरतलब है कि पंजाब के किसान पिछले साल सितंबर से ही केंद्र के बनाए हुए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने एक बयान में किसानों के प्रदर्शन को प्रोपेगेंडा बताया था। जिसे लेकर किसान यूनियन खफा है।

    किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे अक्षय कुमार की फिल्म

    किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे अक्षय कुमार की फिल्म

    गुरुवार को लुधियाना में किसान संगठनों ने इसके खिलाफ पवेलियन मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे।

    विरोध जारी रहेगा

    विरोध जारी रहेगा

    किसान संगठनों अगुवाई करने वालों ने कहा कि अक्षय कुमार का तब तक विरोध होता रहेगा जब तक कृषि कानूनों पर कोई फैसला नहीं आ जाता। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में फिल्म बंद कराने की मांग की जा रही है। डिप्टी कमिश्नर को भी ज्ञापन दिया हुआ है और मांग की जा रही है कि फिल्म बंद कराई जाए।

    3 देशों में बैन है फिल्म

    3 देशों में बैन है फिल्म

    वहीं, बता दें बेल बॉटम को सऊदी अरब, कुवैत और कतर में बैन कर दिया गया है।वहां के फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड ने 'एतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़' करने के कारण फिल्मों के अपने यहां रिलीज करने से इनकार कर दिया है।

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    भारत में फिल्म ने अब तक 17-18 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है।जाहिर है कोविड के पहले के समय में रिलीज फिल्मों की बॉक्स ऑफिस से 'बेल बॉटम' की तुलना करना अनुचित होगा। जहां 5-6 दिनों में अक्षय कुमार की फिल्में 100 करोड़ के करीब होती थीं, बेल बॉटम 20 करोड़ तक पहुंचने में भी जद्दोजहद कर रही है।

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    एक अच्छी खबर है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो बेल बॉटम को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, थियेट्रिकल रिलीज के 28 दिनों के बाद फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध हो जाएगी।

    English summary
    Farmer unions protest against ‘Bell Bottom’ in Punjab is the reaction to actor's reaction last year during farmer's protest. The protesters were seen chanting, “Akshay Kumar Di Film Dekhne Walon Sharm Karo”.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X