For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर ने महिला हॉकी टीम को दे डाली जीत की बधाई, बुरी तरह ट्रोल, डिलीट किया ट्वीट!

    |

    टोक्यो ओलंपिक्स में हाल ही में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है और करीब 41 साल के बाद ब्रांज मेडल जीता है। उन्होने शानदार मुकाबले में जीत अर्जित की और देश को एक और गौरवशाली पल से रूबरू करवाया। ऐसे में लगातार खिलाड़ियों को मुबारकबाद दी जा रही है। लेकिन ऐसे में अभिनेता फरहान अख्तर को मुबारकबाद देना काफी भारी पड़ गया और उनको बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

    आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ नजर आए नागा चैतन्य, कश्मीर से वायरल हुई तस्वीर!आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ नजर आए नागा चैतन्य, कश्मीर से वायरल हुई तस्वीर!

    दरअसल उनसे एक गलती हो गई उन्होने भारतीय हॉकी महिला टीम को मुबारकबाद दे दी थी। इसके बाद जब उनको पता चला कि वो गलती कर गए हैं तो उन्होने तुंरत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। हालांकि तब तक वो ट्रोल हो चुके थे।

    फरहान अख्तर ने लिखा है कि.. 'गो गर्ल्स, आप पर गर्व है टीम इंडिया। आपने लड़ने के जज्बा दिखाया और देश के लिए चौथा मेडल लेकर आए। टोक्यो 2020 हैशटैग हॉकी।' इसके बाद से लगातार वो ट्रोल हुए जा रहे हैं।

    एक यूजर ने लिखा.. 'चलो आपसे गलती हुई तो हुई पर ये 164 लोग कौन हैं।' एक यूजर ने लिखा है.. 'ये काहे डिलीट कर दिया भाई।' एक यूजर लिखता है.. 'गजब भाई गजब।'

    हालांकि बाद में फरहान अख्तर ने पुरुषों को मुबारकबाद दी थी। वर्कफ्रंट पर फरहान अख्तर इस समय तूफान को लेकर चर्चा में हैं और हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई है और साथ में परेश रावल छा गए हैँ। लीड एक्ट्रेस के तौर पर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर नजर आईं थीं।

    English summary
    Bollywood Actor Farhan Akhtar troll as she congrats Women Hockey Team, after few Minute Deleted the Tweet!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X