For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर की 'तूफ़ान' की रिलीज में सिर्फ 2 दिन बाकि, मेकर्स ने 19 शहरों का किया वर्चुअल टूर

    |

    समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शक्तिशाली ट्रेलर और साउंडट्रैक के साथ उम्मीदें बढ़ाने के बाद, तूफ़ान की टीम एक अद्वितीय ग्लोबल टेकओवर के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है। किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अपनी तरह के पहले मल्टी-सिटी टूर के साथ, फिल्म की कास्ट और क्रू ने तूफान की भावना का जश्न मनाने के लिए प्रत्येक शहर के प्रेस, प्रशंसकों और लोकल हीरों से वर्चुअली मुलाक़ात की है।

    240 देशों और क्षेत्रों में फिल्म के वैश्विक हिंदी और अंग्रेजी प्रीमियर से पहले, फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ रितेश सिधवानी ने अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, चंडीगढ़, लुधियाना, इंदौर, जयपुर, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, नागपुर, पुणे, दुबई, अबू धाबी, शारजाह, लंदन और न्यूयॉर्क में प्रशंसकों, लोकल हीरों और प्रेस के साथ बातचीत की है।

    इन लोकल चैंपियन में अहमदाबाद, गुजरात के एक भारतीय बैकस्ट्रोक स्विमर मन्ना पटेल शामिल हैं, जिन्होंने खेल में कई उपलब्धियां हासिल की हैं और आगामी टोक्यो ओलंपिक में 100 मीटर बैकस्ट्रोक में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं; अर्शी खानम - जोधपुर की एक उत्साही मुक्केबाज़ जो भारत की टॉप-रेंकड मुक्केबाज़ हैं।

    कोलकाता के पेशेवर मुक्केबाज और कोच असद आसिफ खान, चंडीगढ़ के पेशेवर मुक्केबाज गगनप्रीत शर्मा; उज्जैन के मुक्केबाज मंजू बम्बोरिया; वी. देवराजन - भारतीय मुक्केबाज और एक ओलंपियन ने तमिलनाडु से बैंकॉक में 1994 विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता और बेंगलुरू के पैरालंपिक तैराक शरत गायकवाड़ ने इंचियोन एशियाई में 28 साल के अपराजेय रिकॉर्ड को तोड़ा है।

    शहर का दौरा करने के साथ, तूफान तूफान कई शहरों में कई नए आउट-ऑफ-होम होर्डिंग के माध्यम से टकराएगा। इसके अलावा, वर्चुअली शहर का दौरा करने के साथ, यह तूफान कई शहरों में नए आउट-ऑफ-होम होर्डिंग के माध्यम से टकराएगा। इसमें तूफ़ान के रूप में फरहान के इनोवेटिव होर्डिंग्स शामिल हैं; मुंबई, नोएडा, लखनऊ, कोलकाता, पुणे और अहमदाबाद में प्रमुख स्थानों पर रखा गया है और साथ ही एक डिजिटल बिलबोर्ड जिसमें रिलीज की तारीख का भी उल्लेख किया गया है उसे न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में स्थापित किया गया है।

    वर्ल्ड प्रीमियर से पहले उत्साहित अभिनेता व निर्माता फरहान अख्तर ने कहा, "तूफान हमारे लिए बेहद खास फिल्म है, जो लोगों के दिलों को छू जाएगी। इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है और हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के लोग फिल्म के संदेश से जुड़ेंगे। आप सभी को इसे दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

    शादी के 4 महीने बाद दिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 'जान को था खतरा, ICU में है बेटा'शादी के 4 महीने बाद दिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, 'जान को था खतरा, ICU में है बेटा'

    यह फ़िल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर) और ROMP पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा निर्मित है। तूफ़ान में फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज मुख्य भूमिका में हैं।

    'तूफ़ान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

    English summary
    farhan akhtar toofaan virtual tour in 18 cities
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X