For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर की 'तूफ़ान' ने पहले हफ्ते में बनाया रिकॉर्ड, अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिली अब तक की बेस्ट व्यूअरशिप

    |

    फरहान अख्तर की हालिया रिलीज फिल्म 'तूफ़ान' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपने शुरुआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 जुलाई को स्ट्रीमिंग सेवा पर रिलीज़ की गई थी। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में थे।

    ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने खुलासा किया कि फिल्म ने प्राइम डे (26 जुलाई से 27 जुलाई) तक में अपनी सर्वश्रेष्ठ व्यूअरशिप दर्ज की है। तूफ़ान को प्राइम वीडियो इंडिया पर पहले सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया है।

    साथ ही, इस बॉक्सिंग ड्रामा को भारत के 3,900+ से अधिक कस्बों और शहरों में और 160 से अधिक देशों में देखा गया है। तूफान ने दुनिया भर के दर्शकों का अपनी कहानी के साथ जोड़ा है और खूब मनोरंजन किया है। फिल्म में फरहान अख्तर के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है।

    शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोपशर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

    अमेजन प्राइम वीडियो के मुताबिक अन्य स्थानीय भाषाओं में बनने वाली फिल्मों को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। 'नरप्पा' (तेलुगु), 'सरपट्टा परंबरई' (तमिल) और 'मलिक' (मलयालम) जैसी फिल्मों को भारत के 3,200 से अधिक कस्बों और शहरों में और 150 से अधिक देशों में देखा गया है।

    वेब शो की श्रेणी में, आदर्श गौरव स्टारर "हॉस्टल डेज़ (S2)" लॉन्च होने के केवल एक सप्ताह के भीतर युवा वयस्कों के बीच सबसे पसंदीदा शो में से एक के रूप में उभरा है। इसे भारत के 3,600 से अधिक कस्बों और शहरों में और 100 से अधिक देशों में देखा गया है।

    English summary
    Farhan Akhtar and Mrunal Thakur starrer Toofaan is the most watched film of 2021 in it's opening week at Amazon Prime Video. The film was viewed in over 3,900+ towns and cities in India and in 160+ countries.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X