For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर ने 'तूफ़ान' की ट्रेनिंग से अपना एक बीटीएस वीडियो किया शेयर!

    By Filmibeat Desk
    |

    फरहान अख्तर की तूफान को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। फरहान अख्तर इस फिल्म में वह मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं। इसके लिए फरहान अख्तर ने अपनी बॅाडी पर भी काम किया है। फरहान अख्तर ने अपनी इस धमाकेदार खेल ड्रामा फिल्म को लेकर कड़ी प्लानिंग और तैयारी की है जो कि इस फिल्म के लुक से देखा जा सकता है।

    फरहान अख्तर की ट्रेनिंग से इस बीटीएस वीडियो को देखने के बाद, उनकी आगामी स्पर्ट्स ड्रामा में 'तूफ़ान' का उठना तय है। फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके टीज़र ने दर्शकों को फ़िल्म के लिए अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

    फरहान ने फिल्म के ट्रेनिंग दिनों से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जहाँ वह रस्सी कूदते हुए नज़र आ रहे हैं। अभिनेता लिखते है,"Be light on your feet .. be light on your feet .. that's what every rep reminds you to be .. work hard now so you can play hard later. फरहान फ़िल्म में डोंगरी के एक गुंडे की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जिसे एक राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने के लिए अपने प्यार से प्रेरणा मिलती है। जब आप ज़ीरो से शुरुआत करते है तो उसमें फिसिकल तौर पर बहुत कुछ शामिल होता है और अभिनेता ने वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत की है।

    फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
    'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

    English summary
    Farhan Akhtar shares BTS video of him training for 'Toofaan' , says 'be light on your feet'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X