For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CLASH: 'रईस vs सुल्तान.. शाहरूख- सलमान की यह जंग तो होकर रहेगी..'

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] रईस vs सुल्तान.... यह साल 2016 की सबसे बड़ी क्लैश में से एक है। लेकिन रईस के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर का मानना है कि 'रईस' और 'सुल्तान' की जंग में किसी को नुकसान नहीं होगा। शाहरूख खान और सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि फिल्म को उनके दर्शक मिल जाएंगे।

    फरहान अख्तर ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरूख- सलमान की फिल्में टकरा रही हैं। पहले भी ऐसा हुआ है और दोनों की फिल्में की हिट रही हैं। यदि फिल्म अच्छी बनी है तो दर्शक जरूर देखेंगे। मुझे लगता है दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगी। मुझे रईस के डेट बदलने की जरूरत नहीं महसूस होती।

    हम्मम.. यानि की 2016 में रईस vs सुल्तान फाइनल है।

    सुल्तान- रईस क्लैश में क्या है खास.. पढ़ें यहां-

    रईस

    रईस

    शाहरूख खान की रईस का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। और जैसा कि किंग खान की हर फिल्मों के साथ होता है, फैंस फिल्म के टीजर को देख कर क्रेजी हो चुके हैं। शाहरूख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    रईस में शाहरूख खान काफी समय के बाद डार्क किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और माहिरा खान दिखेंगी।

    क्यों है खास!

    क्यों है खास!

    पिछले कुछ सालों को देखें शाहरूख की फिल्मों ने बिजनेस खूब किया है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं भायी। लेकिन रईस का टीजर देखकर एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हमें सुपरस्टार नहीं 'एक्टर' शाहरूख खान की झलक मिलने वाली है।

    राहुल ढोलकिया का गुजरात

    राहुल ढोलकिया का गुजरात

    परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं।

    सुल्तान

    सुल्तान

    वहीं, सुल्तान सलमान फैंस के लिए एक खास फिल्म है। फिल्म में सलमान खान ने wrestler का किरदार निभाया है।

    कैसी होगी फिल्म!

    कैसी होगी फिल्म!

    सलमान खान के सुल्तान की थीम कुश्ती है, जिसमें ड्रामा होगा, एक्शन होगा और साथ ही आपको देखने मिलेगी लवस्टोरी। फिल्म में सलमान खान पिता के रोल में भी दिखेंगे।

    टीजर हिट !

    टीजर हिट !

    फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो चुके हैं। यह अलग बात है कि टीजर में एक भी जगह सलमान खान की झलक नहीं दिखी है।

    दंगल के साथ कंपिटिशन

    दंगल के साथ कंपिटिशन

    सुल्तान एक और मामले में काफी सूर्खियों में है.. वह है आमिर खान की दंगल, जो कि कुश्ती पर ही आधारित है। यहां पढ़ें इनके क्लैश की कहानी- SHOCK: सलमान की 'सुल्तान' से ऐसे भिड़ेंगे आमिर खान.. ये है तैयारी!

    English summary
    Salman Khan’s Sultan and Shahrukh Khan’s Raees will clash on Eid next year. What Farhan Akhtar says on this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X