For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के कहर को देखते हुए फरहान अख्तर की फिल्म तूफान की रिलीज डेट टली, ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी

    |

    रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित प्रेरणादायक खेल ड्रामा 'तूफ़ान' की रिलीज़, जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाना है, उसे हालिया महामारी के वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए आगे कर दिया गया है जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता है।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स ने आज अपने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण बयान जारी किया है और सभी से "घर पर रहने और सुरक्षित रहने" का आग्रह किया है।

    उन्होंने लिखा," भारत की स्थिति बेहद दर्दनीय है। हम ऐसी स्थिति में सभी के लिए प्रार्थना करते हैं और कोरोना महामारी के प्रभावित लोगों के लिए अपने विचार व्यक्त करते हैं।

    कोरोना की वजह से तूफान की रिलीज डेट टली

    कोरोना की वजह से तूफान की रिलीज डेट टली

    स्थिति की गंभीरता को देखते हुए हमारा फोकस इस समय हमारे इम्पलॉय, फैमिली के साथ है। हम उन्हें स्पोर्ट करते हैं। ऐसे में हमने निर्णय लिया है कि हम तूफान की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर रहे हैं। जब तक महामारी की स्थिति संभल नहीं जाती इस फिल्म को रिलीज करना सही नहीं रहेगा।

    तूफान की नई रिलीज डेट

    तूफान की नई रिलीज डेट

    फिल्म तूफान की नई रिलीज डेट आने वाले समय में अपडेट कर दी जाएगी। फिलहाल कोविड पर ध्यान देने की जरूरत है। सभी से निवेदन है कि वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं और टीकाकरण करवाएं। तूफान की पूरी टीम सभी को सावधानी बरतने और घर पर रहने की सलाह देती है। जय हिंद।

    फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह

    फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह

    देश भर में कोविड-19 मामलों की संख्या में हो रही वृद्धि गंभीर चिंता का विषय है और ऐसे में एक्सेल एंटरटेनमेंट व आरओएमपी पिक्चर्स द्वारा लिया गया यह कदम सराहनीय है जबकि फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है।

    English summary
    Farhan Akhtar postponed Toofan release date due to corona conditions in the country
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X