For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुनिया भर में छाया KGF मैनिया, एक लोकप्रिय फुटबॉल टीम भी हुई फैन, फरहान अख्तर का पोस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    KGF चैप्टर 2 को दुनिया भर में सराहाना मिल रही है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स में भी हर दिन के साथ इजाफा होता जा रहा है और साथ ही इसके फैन्स की लिस्ट भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में केजीएफ फ्रेंचाइजी के लिए हर दिन एक नया दिन होता है और आज केजीएफ की जबरदस्त सफलता से एक ग्लोबल फुटबॉल टीम गदगद हो गई।

    @Mancity के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने अपने तीन बेहतरीन KGF खिलाड़ियों: केविन, गुंडो और फोडेन की तस्वीरों के साथ एक पोस्टर पोस्ट किया, जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ था।

    इस लेटेस्ट रिलीज फिल्म की दीवानगी को स्वीकार करते हुए, फरहान अख्तर, जो एक्सेल प्रोडक्शन के मालिक हैं और जो उत्तरी बेल्ट में KGF के वितरक भी हैं, ने एक कहानी अपलोड करते हुए कहा, "जब आपकी टीम और फिल्म एक दूसरे को ढूंढते हैं"।इस फिल्म को अपनी तरह का एक अद्भुत आश्चर्य माना जा रहा है और जिसने अपने फीवर से दुनिया भर में धूम मचा दी है।

    14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज हो चुकी फिल्म KGF: चैप्टर-2 को प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है।फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

    kgf3

    एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। आपको बतात दें कि विश्व स्तर पर केजीएफ 2 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं भारत मं केजीएफ 2 300 करोड़ का आंकड़ा तक पहुंच जाएगी। हिंदी वर्जन में केजीएफ 2 ने 250 करोड़ की कमाई कर ली है।

    English summary
    Farhan Akhtar Post a Famous Football team fan on KGf 2 Kgf Mania, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X