For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरहान अख्तर की ‘तूफान’ की रिलीज डेट का ऐलान, OTT पर घर बैठे देख सकेंगे फैंस

    |

    रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तथा अमेज़ॉन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

    अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने आज अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फरहान अख्तर की बहुप्रतीक्षित एवं प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' के प्रीमियर की तारीख घोषित कर दी है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर) और आरओएमपी पिक्चर्स (राकेश ओमप्रकाश मेहरा) द्वारा निर्मित 'तूफान' इस साल का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स ड्रामा साबित होने जा रही है।

    भारत तथा दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में मौजूद प्रशंसक 16 जुलाई से इस रोमांचक फिल्म का आनंद केवल अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं। 'तूफान' में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं।

    'भाग मिल्खा भाग' फिल्म में फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा का गठबंधन कामयाब रहने के बाद यह डायनेमिक जोड़ी 'तूफान' का पंच जमाने के लिए लौटी है। यह प्रेरणास्पद कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है। एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है। अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है।

    'तूफान' एक खेल के रूप में मुक्केबाजी के रोमांचक स्वभाव को जीवंत बना देती है, साथ ही अपने सपनों को पूरा करने के सफर में एक आम आदमी के जीवन में आनेवाले उतार-चढ़ाव की दिलचस्प दास्तान भी सुनाती है। यह लचीलेपन, जुनून, दृढ़ निश्चय और कामयाब होने की प्रेरणा को लेकर बुनी गई कहानी है।

    अंकिता लोखंडे ने विकी जैन को बताया दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड, कहा- मैं तुम्हें संसार की सब खुशी दूंगीअंकिता लोखंडे ने विकी जैन को बताया दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड, कहा- मैं तुम्हें संसार की सब खुशी दूंगी

    अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई से शुरू हो रहे 'तूफान' के वर्ल्ड प्रीमियर के साथ एक असाधारण और प्रेरक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए।

    English summary
    Farhan akhtar mrunal thakur Toofan releasing worldwide on 16th July on OTT amazon prime
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X